S M L

'यो-यो' टेस्ट पर बात नहीं करना चाहते सुरेश रैना

टीम इंडिया में एंट्री के लिए लिए फिटनेस के इस परीक्षा में अब तक फेल रहे हैं सुरेश रैना

FP Staff Updated On: Oct 13, 2017 08:30 AM IST

0
'यो-यो' टेस्ट पर बात नहीं करना चाहते सुरेश रैना

भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की राह देख रहे बल्लेबाज सुरेश रैना ‘यो-यो’ टेस्ट को लेकर बात नहीं करना चाहते हैं. रैना से जब यो-यो टेस्ट में विफल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ मैं फिट हूं. इस बारे में आप बीसीसीआई से बात करिये. जब समय आएगा तो मैं जरूर बोलूंगा.’ जब उनसे आगे पूछा गया कि क्या वह अगले यो-यो टेस्ट में शामिल होंगे,  तो फिर उनका जवाब था कि ‘अगर आप बीसीसीआई से पूछेंगे तो बेहतर जवाब मिलेगा.’

रैना के यो-यो टेस्ट को लेकर इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस टेस्ट ने टीम इंडिया में वापसी की बाट जोह रहे क्रिकेटरों को किस कदर चिंतित कर दिया है.

बीते मंगलवार को आर अश्विन और चेतेश्वर पुजारा ने यो-यो टेस्ट को पास कर लिया था लेकिन युवराज सिंह एक बार फिर इसमें फेल हो गए थे.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले हपए इस फिटनेस टेस्ट में रैना और युवराज फेल हो गए थे जिसके बाद ही यह टेस्ट चर्चा का विषय बना था.

रैना पिछले डेढ़ साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रैना ने इंटरनेशनल  क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के लिये स्पिनर कुलदीप यादव की तारीफ की. कुलदीप के प्रदर्शन का श्रेय टीम के पूर्व मुख्य कोच अनिल कुंबले दिया. कानपुर के रहने वाले इस 22 वर्षीय गेंदबाज अपने पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद एकदिवसीय में भारत के लिये हैट्रिक लेने वाले तीसरे गेंदबाज बने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi