विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

टीम इंडिया के आए अच्छे दिन, हवाई यात्रा के दौरान बिजनेस क्लास में बैठेंगे क्रिकेटर

दिल्ली में हुई बैठक में सुप्रीम कोर्ट की बनाई सीओए ने लगाई फैसले पर मोहर

FP Staff Updated On: Nov 14, 2017 11:48 AM IST

0
टीम इंडिया के आए अच्छे दिन, हवाई यात्रा के दौरान बिजनेस क्लास में बैठेंगे क्रिकेटर

घरेलू सीजन में टीम इंडिया की हवाई यात्रा के दौरान क्रिकेटरों को होने वाली परेशानियों के मद्देनजर बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के बिजनेस क्लास में सफर करने के फैसले को हरी झंडी दे दी है.

इससे पहले अब तक क्रिकेटर इकॉनमी क्लास में यात्रा करते थे. क्रिकेटरों इस बात की शिकायत की थी कि इस श्रेणी में यात्रा करने के दौरान उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. खिलाड़ियों की इस शिकायत के मद्देनजर बोर्ड के अधिकारियों ने उन्हें बिजनेस क्लास में यात्रा कराने का प्रस्ताव तैयार किया था जिस पर सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की कमेटी की दिल्ली में हुई बैठक में चर्चा की गई.

बीसीसीआई की वेबसाइट पर जारी हुई उस मीटिंग की जानकारी के मुताबिक विनोद राय की अगुआई में सीओए ने इस फैसले पर मुहर लगा दी है. और अब से टीम इंडिया बिजनेस क्लास में ही यात्रा किया करेगी.

अभी तक खिलाड़ी सीरीज के दौरान एक स्थान से दूसरे स्थान पर मैच के लिए कई बार इकॉनमी क्लास में भी सफर करते हैं . जिसके चलते कई बार उन्हें फ्लाइट में ही फैंस ऑटोग्राफ के लिए घेर लेते है. इसके अलावा इकॉनमी क्लास में ‘लेग-स्पेस’ ज्यादा ना होने के चलते इशांत शर्मा जैसे ऊंचे कद के खिलाड़ियों को भी काफी परेशानी होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi