S M L

बांग्लादेश की ट्रेनों से घबराए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ

स्मिथ ने लिखा है, ‘क्या करना चाहिए अगर सभी डिब्बे भरें हों.’

FP Staff Updated On: Aug 20, 2017 04:36 PM IST

0
बांग्लादेश की ट्रेनों से घबराए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ

ऑस्ट्रेलियाई टीम इन दिनों बांग्लादेश के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए बांग्लादेश आई हुई है. ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच दो मैच की सीरीज का पहला टेस्ट 27 अगस्त से मीरपुर के शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया फातुल्ला में 22 अगस्त से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड प्लेइंग इलेवन के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगा. ऑस्ट्रेलिया के 14 खिलाड़ियों में से एक ने भी बांग्लादेश में आज तक टेस्ट नहीं खेला है.

इस सीरीज का पहला मैच 27 अगस्त को होगा. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें लोग ट्रेन के डिब्बे भरे होने के कारण उसके ऊपर बैठ के सफर कर रहे हैं.

वीडियो में एक ट्रेन पूरी तरह से भरी हुई है और लोग ट्रेन के उपर बैठकर सफर कर रहे हैं जिसे देख कर पता चल रहा है कि वह कितना खतरनाक है. इस तरह सफर करने से किसी की जान भी जा सकती है. स्मिथ ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक पोस्ट भी लिखा है.

स्मिथ ने लिखा है- ‘क्या करना चाहिए अगर सभी डिब्बे भरें हों.’

A post shared by Steve Smith (@steve_smith49) on

बांग्लादेश के बाद ऑस्ट्रेलिया को भारत के साथ सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है. चैंपियन ट्रॉफी के बाद बांग्लादेश के साथ ये ऑस्ट्रेलिया की यह पहली सीरीज है. भारत के खिलाफ खेल को लेकर कप्तान स्टीवन स्मिथ का मानना है कि उनके लिए राह आसान नहीं होगी. दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया का पिछले कुछ समय में भारतीय उपमहाद्वीप में बढ़िया रिकॉर्ड नहीं है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi