S M L

रवि शास्त्री की शिकायत के बाद साउथ अफ्रीका दौरे के शेड्यूल में हो सकता है बदलाव

लगातार क्रिकेट खेल रही है टीम इंडिया, इस साल के अंत में साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

FP Staff Updated On: Sep 15, 2017 03:13 PM IST

0
रवि शास्त्री की शिकायत के बाद साउथ अफ्रीका दौरे के शेड्यूल में हो सकता है बदलाव

टीम इंडिया लगातार क्रिकेट खेल रही है और खिलाड़ियों के इस बिजी सेड्यूल को लेकर हेड कोच रवि शास्त्री इसकी शिकायत भी कर चुके हैं. और अब बीसीसीआई ने भी रवि शास्त्री की इस शिकायत गौर फरमाना शुरू कर दिया है और इसी कवायद के तहत भारत के साउथ अफ्रीका दौरे को री-शेड्यूल किया जा सकता है.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी छबर के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए ने भारत के साउथ अफ्रीका दौरे को कुछ छोटा करने या फिर उसकी तारीखों में बदलाव करने के निर्देश दिए हैं.

खबर के मुताबिक टीम इंडिया की वनडे शेड्यूल में बदलाव होने की गुंजाइश नहीं है लिहाजा टी20 के कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है.

आपको बता दें कि टीम इंडिया इस वक्त नॉनस्टॉप क्रिकेट खेल रही है. आईपीएल के बाद चैंपियंस ट्रॉफी और उसके बाद वेस्टइंडीज और श्रीलंका का दौरा. और अब टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज खेलने के बाद न्यूजीलैंड के साथ तीन वनडे और तीन टी20 की सीरीज खेलनी है.

इसके बाद भारतीय टीम को श्रीलंका में जाके सीरीज केलनी है जिसके बाद अगसले साल की शुरूआत में भारत का साउथ अफ्रीका दौरा है. साउथ फ्रीका में टीम इंडिया चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 की सीरीज खेलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi