विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

धोनी पर फैन ने पूछा सवाल, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

शोएब मलिक ने धोनी की तारीफ है और उन्हें सर्वकालिक महान बताया है

FP Staff Updated On: Sep 16, 2017 11:49 AM IST

0
धोनी पर फैन ने पूछा सवाल, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि एमएस धोनी मौजूदा समय में क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं. इसलिए उनकी तारीफ साथी खिलाड़ियों के साथ विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी करते हैं.

अब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एमएस धोनी को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया है जिसको लेकर एमएस धोनी के चाहने वाले और भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट बहाल होने की उम्मीद करने वाले खासे खुश हैं.

14 सितंबर को पाकिस्तानी क्रिकेटर और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में शोएब ने अपने फॉलोअर्स से कहा कि वे उनसे 15 मिनट के अंदर कुछ भी पूछ सकते हैं. फिर क्या था, लोगों ने एक से एक सवाल पूछने शुरु कर दिए. मलिक भी पूरी ईमानदारी से सारे सवालों के जवाब देने लगे.

इसी बीच एक यूजर ने पूछा कि धोनी के लिए भी कुछ शब्द कहिए. इसपर शोएब मलिक ने लिखा, 'लीजेंड गोट'. अब आपका धैर्य जवाब दे दे उससे पहले हम आपको गोट का मतलब भी समझा ही देते हैं.

दरअसल यह 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' का शॉर्ट फॉर्म है. यानी गोट कह कर शोएब मलिक ने धोनी की तारीफ ही की है और उन्हें सर्वकालिक महान बताया है. अब आप बताइए, इसे जान आप मलिक की तारीफ ही तो करेंगे?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi