विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बेटे ज़ोरावर का वीडियो देख भावुक हो गए धवन, फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

शिखर धवन को टीवी पर देखकर खुशी से चिल्लाने लगा जोरावर

FP Staff Updated On: Nov 07, 2017 01:38 PM IST

0
बेटे ज़ोरावर का वीडियो देख भावुक हो गए धवन, फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पुणे में खेले गए दूसरे वनडे में शिखर धवन (68 रन) ने कमाल की पारी खेली. धवन और कार्तिक की पारी की बदौलत टीम इंडिया ने कीवी को 6 विकेट से हराया. और सीरीज़ में 1-1 की बराबरी कर ली.

'गब्बर' यानी शिखर धवन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेटे ज़ोरावर का बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया. वीडियो में पुणे वनडे से पहले टीम इंडिया नैशनल एंथम के लिए खड़ी है. तभी ज़ोरावर टीवी पर अपने पापा को ढूंढ़ने लगा. फिर जैसे ही कैमरा धवन पर आया वो ख़ुश हो गया और ज़ोर-ज़ोर से कहने लगा...पापा...पापा!

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए धवन ने लिखा, दिल भर आया वीडियो को देखकर, जिस तरह वो मुझे ढूंढ रहा है. काश मैं ज़ोरावर को गले लगा सकता और खूब प्यार दे सकता. मेरा प्यार और दुआएं हमेशा मेरे बच्चों के साथ हैं...सभी को प्यार.'

तभी धवन के साथी खिलाड़ी और ओपनिंग पार्टनर रोहित शर्मा ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'अपनी भावनाओं को संभालिए जाठ जी.' जिसके बाद धवन ने लिखा, 'इमोशन्स तो अच्छी चीज़ है मेरे भाई...जिसने प्यार नहीं किया उसने ख़ाक किया.'

गौरतलब है कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान धवन ने अपनी पत्नी आएशा के बीमार होने की वजह से पहले तीन वनडे से छुट्टी ले ली थी. शिखर धवन के तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटियां आलिया और रिया तथा बेटा जोरावर है.

(न्यूज 18 से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi