S M L

ओह... तो इसलिए शार्दुल ठाकुर ने पहनी सचिन की दस नंबर वाली जर्सी!

अपने पहले ही वनडे में 10 नंबर की जर्सी पहन कर उतरे शार्दुल को ट्विटर पर फैंस ने किया ट्रोल

FP Staff Updated On: Sep 01, 2017 06:51 PM IST

0
ओह... तो इसलिए शार्दुल ठाकुर ने पहनी सचिन की दस नंबर वाली जर्सी!

भारत और श्रीलंका के बीच चौथे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के लिए एक नए खिलाड़ी ने आगाज किया और वह खिलाड़ी है शार्दुल ठाकुर. मुंबई की ओर से खेलने वाले तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपने पहले ही मुकाबले में विकेट भी हासिल कर लिया, लेकिन वह किसी दूसरी वजह से फैंस के गुस्से का शिकार हो गए.

दरअसल इस मुकाबले में शार्दुल ठाकुर 10 नंबर की जर्सी पहन कर उतरे. आपको बता दें कि टीम इंडिया में लंबे वक्त तक 10 नंबर की जर्सी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पहना करते थे. साल 2012 में उनके वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद किसी क्रिकेटर ने 10 नंबर की जर्सी नहीं पहनी.

ऐसे में शार्दुल ठाकुर कोलंबो वन डे में 10 नंबर की जर्सी पहन कर उतरे तो ट्विटर पर सचिन के फैंस का गुस्सा उनपर फूट पड़ा. देखिए फैंस ने कैसे –कैसे कमेंट्स किए.

 

 

हालांकि बाद में शार्दुल ने इस बात का राज खोल दिया. उन्होंने सचिन की तरह दस नंबरी जर्सी पहनी है. ऐसे में सबकी नजरें आप पर हैं तो उन्होंने बताया कि उनकी बर्थ डेट का टोटल 10 है इसीलिए उन्होंने अपनी जर्सी का नंबर 10 रखा है. शार्दुल का जन्म 16 अक्टूबर 1991 को हुआ था. उनकी जन्मतिथि का टोटल (16+10+1991) 10 होता है. दोनों खिलाड़ियों के दस नंबरी होने पर कई बातें कॉमन हैं. सचिन तेंदुलकर और शार्दुल ठाकुर दोनों का शॉर्ट फॉर्म 'एसटी' है. इसके साथ ही दोनों का ताल्लुक भी मुंबई से है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi