S M L

विराट कोहली ने शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन के लिए भेजा अपना बल्ला

अफरीदी ने ट्विटर पर जताया कोहली का आभार, पहले कोहली ने तौहफे में दी थी भारतीय खिलाड़ियों के हस्ताक्षर वाली थी टी शर्ट

FP Staff Updated On: Aug 01, 2017 06:52 PM IST

0
विराट कोहली ने शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन के लिए भेजा अपना बल्ला

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के मैदान भले ही जंग जैसा माहोल दिखाई दे लेकिन मैदान के बाहर खिलाड़ियों की दोस्ती नई मिसाल कायम करती है. ऐसा ही एक वाकिया अब सामने आया है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी फाउंडेशन 'शाहिद अफरीदी फाउंडेशन' को बल्ला भेंट करने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का आभार जताया है. बल्ले की तस्वीर के साथ अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'एएसएफाउंडेशनएन के समर्थन के लिए आपका धन्यवाद आपके जैसे दोस्त और समर्थक सुनिश्चित करते हैं कि सभी के लिए उम्मीद जिंदा रहे.' शाहिद अफरीदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। अब तक हजारों लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं.

 

 

 

अफरीदी ने जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था, तो भारतीय टीम ने कोहली की शर्ट उन्हें भेंट की थी, जिसमें भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के हस्ताक्षर थे. लंदन में नीलामी में यह शर्ट 3 लाख रुपये मे बिकी थी, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने संदेश लिया था, 'शाहिद भाई के लिए, शुभकामनाएं, आपके खिलाफ खेलना हमेशा सुखद रहा.'

 

अफरीदी के इस ट्वीट का विराट कोहली ने भी स्वागत किया है. विराट ने एक ट्वीट कर अफरीदी के लिए लिखा, 'आपका बहुत स्वागत है शाहिद भाई। आपको और आपके  शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के आने वाले कार्यक्रमों के लिए शुभकामनाएं। कोहली का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi