विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

श्रीलंका के खिलाफ बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की अगुवाई करेंगे संजू सैमसन

नमन ओझा के चोटिल होने के बाद संजू सैमसन को बनाया गया कप्तान

Bhasha Updated On: Nov 10, 2017 03:31 PM IST

0
श्रीलंका के खिलाफ बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की अगुवाई करेंगे संजू सैमसन

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ यहां 11 और 12 नवंबर को होने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए चोटिल नमन ओझा के स्थान पर बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन  का कप्तान नियुक्त किया गया.

छत्तीसगढ़ के खिलाफ पिछले रणजी मैच में करियर की सर्वश्रेष्ठ 267 रन की पारी खेलने वाले पंजाब के युवा बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह को ओझा के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

बारह सदस्यीय टीम को भारत के पूर्व स्पिनर नरेंद्र हिरवानी कोचिंग देंगे. भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट यहां ईडन गार्डन्स में 16 नवंबर से खेला जाएगा.

टीम इस प्रकार है: संजू सैमसन (कप्तान), अभिषेक गुप्ता, आकाश भंडारी, आवेश खान, जलज सक्सेना, जीवनजोत सिंह, रवि किरन, रोहन प्रेम, बी संदीप, तन्मय अग्रवाल, संदीप वारियर और अनमोलप्रीत सिंह

श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम भारत पहुंच चुकी है. बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन  के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी. यह मैच 11 नवंबर से शुरू होगा.

श्रीलंका की टीम विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी.

भारत ने इस साल के शुरू में श्रीलंका को उसकी सरजमीं पर तीन टेस्ट मैचों में 3-0 से हराया और फिर वनडे और एक टी20 मैच में भी क्लीन स्वीप किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi