S M L

नवंबर में बजेगी जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी की शहनाई

इसी साल आईपीएल के दौरान हुई थी सगाई, 27 नंबवर को होगा शादी का रिसेप्शन, फिल्म चकदे इंडिया की एक्ट्रैस रहीं है सागरिका

FP Staff Updated On: Sep 14, 2017 03:23 PM IST

0
नवंबर में बजेगी जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी की शहनाई

पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान ने आईपीएल10 का सीजन खत्म होते ही बॉलिवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ सगाई की थी. और अब खबर है कि वे जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. खबर है कि सागरिका और जहीर नवंबर में शादी कर सकते हैं.

इंडियन एक्सप्रैस की खबर के मुताबिक जहीर और सागरिका जल्द ही शादी करने वाले हैं. जहीर खान इस बात की पुष्टि की है कि वह और सागरिका नवंबर में शादी करेंगे और उनकी शादी का रिसेप्शन 27 नवंबर को होगा. शादी की दो पार्टियां होंगी एक मुंबई और पुणे में. करीबी मित्रों और परिजनों को शादी की तारीख और कार्यक्रम के बारे में पहले से ही बता दिया गया है.' अब उनके फैंस को भी शादी की तारीख के ऐलान का इंतजार होगा.

इससे पहले, सागरिका ने मीडिया को बताया था कि वह हमेशा से जानती थीं कि जहीर उन्हें शादी का प्रस्ताव देंगे लेकिन यह आईपीएल के बीच होगा इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी. सगरिका घाटगे ने कामयाब फिल्म चक दे इंडिया में मुख्य भूमिका निभाई थी.

आपको बता दें इससे पहले जहीर खान का नाम  एक्ट्रेस ईशा शरवानी के साथ भी जुड़ा था. दोनों आठ साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान दोनों की शादी की खबरें ने भी खूब जोर पकड़ा, लेकिन इसके खत्म होते ही दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi