S M L

अपनी फिल्म के लिए पीएम से मिले सचिन, कहा- फिल्म में दिखेंगे अनछुए पहलू

सचिन : अ बिलियंस ड्रीम के प्रमोशन के लिए दिल्ली में थे तेंदुलकर

FP Staff | Published On: May 19, 2017 02:15 PM IST | Updated On: May 19, 2017 05:03 PM IST

अपनी फिल्म के लिए पीएम से मिले सचिन, कहा- फिल्म में दिखेंगे अनछुए पहलू

सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स’ 26 मई को रिलीज होने वाली है. अपनी इस फिल्‍म के प्रचार के लिए सचिन तेंदुलकर आजकल कई जगह नजर आ रहे हैं. सचिन ने अपनी इस‍ फिल्‍म के सिलसिले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की है. सचिन ने पीएम मोदी से मिलने की यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

सचिन ने इससे जुड़ा ट्वीट करते हुए कहा, 'माननीय प्रधानमंत्री जी को अपनी फिल्‍म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स' के बारे में बताया और उनसे शुभकामनाएं मिलीं. 'सचिन ने आगे लिखा "जो खेले वही खिले " जैसे तारीफ के शब्दों के शुक्रिया. सचिन के साथ उनकी पत्नी अंजलि भी वहां मौजूद थी.

 फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' में सचिन तेंदुलकर के खेल जीवन के संघर्ष और उनके कुछ अनछुए रुप और पहलू को दिखाया जाएगा.

शुरुआत से ही फैन्‍स में इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साह है. इस फिल्‍म में सचिन तेंदुलकर, उनका बेटा और उनकी पत्‍नी भी नजर आने वाले हैं.

अपनी फिल्म के प्रचार के लिए दिल्ली पहुंचे सचिन ने कहा, ‘हमने फिल्म में कुछ ऐसा दिखाने की कोशिश की है जिससे लोग अभी तक अवगत नहीं थे.’ भारत रत्न तेंदुलकर ने कहा, ‘मेरी जिंदगी से लोग पूरी तरह वाकिफ हैं, अगर मैंने 55 रन बनाए थे तो फिल्म में हम उसे 155 नहीं बता सकते. इसे पूरी दुनिया जानती है.’ उन्होंने कहा कि फिल्म में इससे अलग पर्दे के पीछे घट रही घटनाओं को बयां करने की कोशिश की गई है.

उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म में मेरी मां.. मैं बचपन में कैसा था, ये सब दिखेगा. मेरे दोनों भाई, मेरी बहन भी इसमें नजर आएंगे...मेरी पत्नी अंजलि हमारे रिश्ते पर थोड़ा बहुत ही सही पर कुछ नया बताती नजर आएंगी. साथ ही हमारे कुछ बेहद खास निजी वीडियो भी फिल्म में दिखाए जाएंगे जो अब तक केवल घर की चार दीवारों में ही थे.’ सचिन ने कहा, ‘सिनेमा हॉल से निकलते समय दर्शक यह जरूर कहेंगे कि हमने सचिन को लेकर ऐसी कल्पना ही नहीं की थी.’

इसका ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर सुपरहिट हो गया. इस फिल्‍म में सचिन के वास्‍तविक जीवन के फुटेज का इस्‍तेमाल किया गया है. फिल्‍म में सचिन को एक क्रिकेटर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ को भी दिखाया गया है. फिल्‍म में सचिन के ऐसे वीडियो को भी दिखाया जाएगा, जिसको अब तक किसी ने नहीं देखा होगा.

फिल्म निर्माता रवि भगचंदका ने कहा, 'मुझे और मेरे वितरक को लगा कि 26 मई इसे रिलीज करने के लिए एक आदर्श तारीख है, क्योंकि हम आईपीएल के बाद शुक्रवार को सबसे बड़े क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर की कहानी के साथ होंगे'

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 1: Sri Lanka 257/6Seekkuge Prasanna on strike