S M L

राजीव शुक्ला को नहीं पता महिला क्रिकेट टीम ने क्या हासिल किया

ट्विटर पर महिला टीम को गलत बधाई देकर फंसे शुक्ला

FP Staff Updated On: Jul 21, 2017 04:28 PM IST

0
राजीव शुक्ला को नहीं पता महिला क्रिकेट टीम ने क्या हासिल किया

भारतीय महिला टीम क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंच चुकी है. छह बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को जिस तरह से टीम इंडिया ने मात ही उसका हर कोई कायल हो गया है. खास तौर से हरमनप्रीत कौर की बल्लेबाजी ने तो सबके अपना मुरीद बना दिया.

टीम इंडिया के इस शानदार शो के बाद सोशल मीडिया में बधाइयों तांता लगा रहा. लेकिन बीसीसीआई के एक पुराने और वरिष्ठ अधिकारी को शायद यह भी पता नहीं कि भारतीय टीम इंग्लैंड में क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंची है.

जी हां... हम बात कर रहे हैं कई सालों से बोर्ड के जुड़ें, तमाम अहम पदों पर रह चुके और मौजूदा वक्त में आईपीएल के चयरमेन राजीव शुक्ला की. गुरूवार की रात जब भारतीय टीम की जीत के बाद ट्विटर पर बधाइयों का सिलसिला शुरू हुआ तो राजीव शुक्ला ने भी ट्वीट कर दिया. लेकिन शुक्ला जी भूल गए कि भारतीय महिला टीम इंग्लैंड में वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंची है.

rajeev shukla

नवभारत टाइम्स.कॉम के मुताबिक उन्होंने अपनी ट्वीट में टीम इंडिया को  चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने की बधाई दे डाली. इसके बाद ट्विटर पर ही लोगों ने उन्हें बताया कि यह चैंपियंस ट्रॉफी नही बल्कि वर्ल्डकप है. अपनी गलती का अहसास होते ही राजीव शुक्ला ने ट्वीट को डिलीट कर दिया.

दरअसल इस वर्ल्डकप से पहले भारतीय पुरुष टीम इंग्लैंड में ही चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची थी. और शायद  इसीलिये राजीव शुक्ला गफलत में यह ट्वीट कर बैठे होंगे. आपको बता दें कि भारत में महिला क्रिकेट भी अब बीसीसीआई ही चलाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi