S M L

द्रविड़ के हाथ में ही रहेगी भारत ए और अंडर 19 टीम की कमान

बीसीसीआई की सीएसी कमेटी ने किया फैसला, अंतिम फैसला आम विशेष बैठक में

FP Staff | Published On: Jun 20, 2017 03:50 PM IST | Updated On: Jun 20, 2017 03:50 PM IST

द्रविड़ के हाथ में ही रहेगी भारत ए और अंडर 19 टीम की कमान

भारत वेस्टइंडीज दौरे के लिए अनिल कुबंले का कार्यकाल बढ़ाने के बाद राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भी बढ़ सकता है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक भारत  ए टीम और भारत अंडर 19 टीम के कोच द्रेविड़ का कॉंट्रेक्ट 2 साल के लिए बढ़ाया जा रहा है. सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वी वी एस लक्ष्मण की सीएसी कमेटी ने फैसला किया कि इस जगह के लिए आवेदन नहीं मंगाए जाएंगे और आने वाले 2 सालों के लिए द्रविड़ ही कोच बने रहेंगें. राहुल  द्रविड़ का 10 महीने का कॉंट्रेक्ट 31 मार्च 2017 को खत्म हो चुका है.

हालांकि अभी तक कांट्रेक्ट के बाकी चीजों पर फैसला नहीं हुआ है. द्रविड़ के कॉंट्रेक्ट में मौजूद क्लॉज के मुताबिक उनका कॉंट्रेक्ट बढ़ाया जा सकता है इसलिए यह फैसला किया गया है. पहले कहा जा रहा था कि अंडर 19 और भारत ए टीम के कोच के लिए आवेदन मंगाए जांएगें और उन्हें सीएसी के इंटरव्यू राउंड का का सामना करना होगा.

बीसीसीआई की आम विशेष बैठक में इस पर अंतिम फैसला लिया जाएगा. उनको दी जाने वाली फीस पर भी यहीं फैसला लिया जाएगा. द्रविड़ को 10 महीने के कॉंट्रेक्ट के लिए 4 करोड़ रूपये दिए गए थे. लेकिन इस कॉंट्रेक्ट को अगर द्रविड़ मान लेता हैं तो वह आईपीएल में किसी भी टीम के साथ बतौर कोच नहीं जुड़ पाएंगे. मार्च में 10 महीने का कॉंट्रेक्ट खत्म होने के बाद इस साल अप्रैल में वह दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के साथ बतौर कोच जुड़े थे.

 

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi