S M L

मदर्स डे पर क्यों पड़ी पाकिस्तान के बल्लेबाज मिस्बाह को डांट

मिस्बाह की मां ने वेस्टइंडीज फोन करके अपने बेटे को डांटा

FP Staff Updated On: May 14, 2017 08:02 PM IST

0
मदर्स डे पर क्यों पड़ी पाकिस्तान के बल्लेबाज मिस्बाह को डांट

महान बल्लेबाजों के जितने फैन, प्रशंसक होते हैं उतने ही आलोचक भी. पाकिस्तान के कप्तान मिस्बाह-उल-हक के यूं तो कई चाहने वाले हैं पर उनकी आलोचकों की लिस्ट में एक ऐसा इंसान भी है जिसका नाम जानकर आप हैरान हो जाएंगें. वो शख्स हैं उनकी मां.

जी हां, मिस्बाह की अम्मी ना सिर्फ उनका मैच देखती है बल्कि बुरे प्रदर्शन पर उनको डांटती भी हैं.ग्लोबल पाकिस्तान की खबर के अनुसार  वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच चल रहे टेस्ट मैच में मिस्बाह-उल-हक ने अपनी आखिरी पारी में 50 गेंदों में मात्र एक रन बनाया.

डेली ग्लोबल पाकिस्तान की खबर के अनुसार एक पाकिस्तान न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा मिस्बाह की मां ने बताया - ‘ मै उसकी पारी देखकर हैरान थी, मैंने उसे फोन किया और पूछा तुमने सिर्फ एक रन ही क्यों बनाया? तुम्हारी बीवी तो कुछ नहीं कह रही पर अगर मेरे पति ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया होता तो मैं उससे बहुत सख्ती से पेश आती.’

मां के मासूम सवाल पर मिस्बाह ने कुछ नहीं कहा वो बस हंस दिए और अच्छे बच्चे की तरह डांट सुनते रहे. मदर्स डे पर मां की प्यारी डांट से खूबसूरत तोहफा और क्या मिल सकता है?

मिस्बाह उल हक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे टेस्ट में अपनी आखिरी पारी में 50 गेंदों में मात्र एक रन बनाकर अलग रिकॉर्ड बनाया था. इस टेस्ट के बाद वह अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi