S M L

विराट कोहली ने दिया हीली को मुंहतोड़ जवाब

विराट बोले - मेरे साथ सवा सौ करोड़ भारतीय हैं, एक आदमी से फर्क नहीं पड़ता

FP Staff Updated On: Mar 07, 2017 06:35 PM IST

0
विराट कोहली ने दिया हीली को मुंहतोड़ जवाब

भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपनी खरी-खरी बातों के लिए जाना जाता है. इसका एक नमूना उन्होंने बेंगलुरू में पेश किया. भारत ने 75 रन से मैच जीता. उसके बाद विराट प्रेस कांफ्रेंस में आए. उनसे तमाम सवाल पूछे गए. इसमें से एक सवाल इयन हीली के बारे में भी थी. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेट कीपर हीली ने कहा था कि मेरे मन में विराट कोहली को लेकर सम्मान खत्म हो रहा है.

विराट ने जवाब दिया- भारत में सवा सौ करोड़ लोग हैं. एक आदमी से मेरी जिंदगी पर कोई असर नहीं पड़ता. विराट यहीं नहीं रुके. ऐसा लग रहा था कि वो हीली के बारे में काफी कुछ पता करके आए हैं.

उन्होंने कहा, ‘आप यूट्यूब पर सर्च कीजिए. एक मैच में जब उन्हें लेग साइड पर आउट दिया गया था. मैंने सुना है कि उन्होंने मेरे बारे में यह कहा कि मेरा अंपायरों के साथ व्यवहार अच्छा नहीं है. मुझे लगता है कि आप सब यूट्यूब पर जाकर वो देखें. मुझे लगता है कि वो काफी होगा. वो देखिए, उसके बाद मुझसे फिर यही सवाल पूछिएगा.’

विराट जिस मुकाबले की बात कर रहे हैं, वो दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेंचुरियन में खेला गया था. उसमें हीली को लेग साइड पर कैच आउट दिया गया था. हीली का मानना था कि गेंद पैड पर लगी है. विकेट के पीछे डेव रिचर्ड्सन ने कैच किया था. वो पैवेलियन के पूरे रास्ते अपनी नाराजगी जताते रहे. ड्रेसिंग रूम में पहुंचने पर उन्होंने बैट फेंक दिया. ऑस्ट्रेलिया मैच हारा था और हीली को निलंबित किया गया था.

एक दिन पहले हीली ने विराट की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि भारतीय कप्तान को मैदान पर आक्रामकता कम करनी चाहिए. उन्होंने कहा था कि एक कप्तान को अपने व्यवहार पर खासतौर से ध्यान देना चाहिए.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi