विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दिल्ली में चोरी हुए धोनी के 3 मोबाइल, कुछ घंटों के भीतर मिले

फोन में टीम इंडिया और बीसीसीआई से जुड़ी कई चीजें

FP Staff Updated On: Mar 19, 2017 04:09 PM IST

0
दिल्ली में चोरी हुए धोनी के 3 मोबाइल, कुछ घंटों के भीतर मिले

दिल्ली में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के तीन मोबाइल फोन चोरी हो गए. उसके कुछ घंटे बाद फोन मिल गए. धोनी की तरफ द्वारका सेक्टर 10 स्थित थाने में धोनी ने एफआईआर दर्ज करवाई गई.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने फोन मिलने के बाद कहा, 'किसी ने फोन उठा लिए थे. सिक्योरिटी स्टाफ का वो सदस्य कुछ और सदस्यों के साथ क्रिकेटर के कमरे में घुसा. उसे पता नहीं था कि फोन किसके हैं. उसने उठा लिए. जब उससे संपर्क किया गया, तो उसने बताया कि फोन उसके पास हैं. उसने वो फोन वापस कर दिए.'

झारखंड टीम के कप्तान धोनी विजय हजारे ट्रॉफी में पश्चिम बंगाल टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के लिए दिल्ली में है. यहां वह अपनी टीम के साथ द्वारका के होटल में ठहरे थे. पिछले दिनों इस होटल में आग लग गई थी.

पुलिस में दर्ज धोनी की शिकायत के मुताबिक, होटल में आग लगने पर वहां के कर्मचारियों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला. हालांकि उसके बाद से उनके तीन मोबाइल फोन नहीं मिल रहे. इन फोन में टीम इंडिया और बीसीसीआई से जुड़ी कई चीजें हैं. वहीं पुलिस के मुताबिक, उन्होंने मामला दर्ज कर लिया और खोज में जुट गई.

बता दें कि इस आग की वजह से झारखंड और बंगाल के बीच का मुकाबला एक दिल के लिए टाल दिया गया था. इसके बाद दिल्ली के फ़िरोज़शाह कोटला स्टेडियम में खेले गए मैच में धोनी ने झारखंड की तरफ से कप्तानी पारी खेलते हुए 70 रन बनाए. हालांकि उनकी बल्लेबाजी टीम को जीत दिलाने में नाकाफी साबित हुई और बंगाल के 329 रनों के मुकाबले उनकी टीम 41 रनों से मैच हार गई.

इस बीच वेलकम  होटल ने बयान जारी करके कहा है कि जांच से पता चला है कि  होटल के किसी कर्मचारी का इससे लेना-देना नहीं है. हमारे खिलाफ एफआईआर नहीं की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi