S M L

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी: फाइनल से पहले धोनी की गोद में पाक कप्तान सरफराज अहमद का बेटा

धोनी ने पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बेटे अब्दुल्ला की फोटो शेयर की

FP Staff Updated On: Jun 18, 2017 10:12 AM IST

0
आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी: फाइनल से पहले धोनी की गोद में पाक कप्तान सरफराज अहमद का बेटा

 खेल भावना को देश की सीमा में नहीं बांधा जा सकता. इसका सटीक उदाहरण भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पेश किया है. दरअसल, धोनी ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले से ठीक पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बेटे अब्दुल्ला की एक फोटो शेयर की है. फोटो में धोनी सरफराज के बेटे को गोद में लिए दिख रहे हैं.

सरफराज के बेटे अब्दुल्ला अभी सिर्फ 4 महीने के ही हैं. जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर आई तो तुरंत वायरल हो गई. भारत-पाकिस्तान के फैंस ने इसे हाथों-हाथ लिया. क्रिकेट फैंस फोटो को लगातार शेयर कर रहे हैं. फैंस इसे भारत-पाक क्रिकेट में खेल भावना के लिहाज से एक अच्छा संदेश मान रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने से मैच से पहले तनाव कम जरूर हुआ.

एक यूजर हुमायूं खान ने लिखा कि यह फोटो भारत-पाक मैच की आत्मा है. फील्ड में दुश्मन हैं, लेकिन फील्ड के बाहर दोस्त. धोनी सरफराज के बेटे अब्दुल्ला के साथ.

सरफराज अहमद और उनकी पत्नी खुशबक्त दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सरफराज ने हाल ही में अपने बेटे को घुमाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था. सरफराज ने मई 2015 में ही शादी की हैं और अब्‍दुल्ला उनके पहले बेटे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi