S M L

एक बार फिर सामने आया कोहली का बचपना, शमी की बेटी के साथ किया डांस

शमी के ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें में कोहली और शमी की बेटी आयराह दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे है

FP Staff Updated On: Aug 29, 2017 01:41 PM IST

0
एक बार फिर सामने आया कोहली का बचपना, शमी की बेटी के साथ किया डांस

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी आयराह और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का एक डांस वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. शमी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि यह 3-0 से मिली जीत के बाद का वीडियो है मगर टेस्ट या वन-डे ये बात साफ नहीं है. शायद यह वीडियो श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली जीत के बाद बनाया गया हो.

शमी के इस वीडियो में कोहली और शमी की बेटी आयराह दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे है. कप्तान कोहली को काफी एन्जॉय करता भी देखा जा सकता हैं. इस वीडियो में आयराह के एक्सप्रेशन्स भी देखने लायक है. वीडियो देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों ने काफी मस्ती की.

पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ कोलकाता टेस्ट के दौरान आरिया काफी बीमार थी और वो आईसीयू में भर्ती थी. उनकी बच्ची को तेज बुखार था और सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी. शमी रोज का खेल खत्म कर बच्ची से मिलने अस्पताल जाते थे और फिर वापस अपनी टीम का साथ देने के लिए मैदान पर हाजिर हो जाते थे.

बेटी के बीमार होने के बावजूद शमी कोलकाता टेस्ट में खेलते रहे. शमी ने खुद पर तनाव को हावी नहीं होने दिया और कोलकाता टेस्ट में कुल 6 विकेट लिए. कप्तान विराट कोहली ने बाद में खुलासा किया था कि शमी ने टीम में किसी को नहीं बताया था कि उनकी बच्ची आईसीयू में भर्ती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi