S M L

जमैका टेस्ट: आमिर के पंजे से पाकिस्तान मजबूत

वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन नौ विकेट पर 278 रन बनाए

Bhasha | Published On: Apr 23, 2017 05:22 PM IST | Updated On: Apr 23, 2017 05:22 PM IST

जमैका टेस्ट: आमिर के पंजे से पाकिस्तान मजबूत

मोहम्मद आमिर ने पांच विकेट लिए. वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने भी अर्धशतक जमाया. लेकिन असली सवाल बारिश को लेकर है. मेजबान वेस्टइंडीज टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के बारिश से प्रभावित दूसरे दिन नौ विकेट पर 278 रन बनाए. पूरे दिन भर में केवल 11.3 ओवर का खेल हो पाया.

रात में और सुबह भारी बारिश के कारण पिच के कुछ हिस्से गीले हो गए थे. जबकि आउटफील्ड पूरी तरह से तर थी. इससे खेल चार घंटे देरी से शुरू हुआ. देर शाम को जब फिर से बारिश शुरू हुई, तब तक दिन में केवल 55 मिनट का खेल हो पाया था. इस दौरान आमिर और होल्डर ने अपना जलवा दिखाया.

होल्डर और देवेंद्र बिशू आठवें विकेट के लिए अपनी साझेदारी को 75 रन तक ले गए. आमिर ने दूसरी नई गेंद लेने के बाद बिशू को पवेलियन भेजा. बिशू ने 28 रन बनाए. इसके बाद उन्होंने अलजारी जोसेफ को बोल्ड किया. इस तरह से पिछले साल स्पॉट फिक्सिंग के लिए पांच साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी पर पहली बार पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा किया.

बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अब तक 41 रन देकर पांच विकेट लिए हैं. इस बीच हालांकि होल्डर ने एक छोर संभाले रखा. उन्होंने मोहम्मद अब्बास की गेंद पर छक्का जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने अब तक 69 गेंदों पर 55 रन बनाए हैं जिसमें सात चौके और दो छक्के शामिल हैं. उनके साथ शैनोन गैब्रियल चार रन बनाकर खेल रहे हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi