S M L

शादी की सालगिरह पर इस क्रिकेटर की पत्नी ने लिया उसका इंटरव्यू, वीडियो देखे

क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर हैं स्पोर्ट्स एंकर, केपीएल में बिन्नी ने खेली शानदार पारी

FP Staff Updated On: Sep 09, 2017 07:50 PM IST

0
शादी की सालगिरह पर इस क्रिकेटर की पत्नी ने लिया उसका इंटरव्यू, वीडियो देखे

शुक्रवार का दिन टीम इंडिया के क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी के लिए बेहद खास रहा . कर्नाटक प्रीमियर लीग यानी  केपीए में स्टुअर्ट बिन्नी ने अपनी टीम बेलगावी पैंथर्स के लिए 46 गेंदों पर 87 रनों की तूफानी पारी खेलकर धमाका किया. जिसमें 8 चौके और 5 छक्के भी शामिल थे.

उसी दिन स्टुअर्ट बिन्नी की मैरिज एनिवर्सरी भी थी और उन्होंने अपनी मैरिज एनिवर्सरी के दिन अपनी टीम को जीत दिलाकर उसे और भी खास बना दिया. इतना ही नहीं मैच के बाद उनकी वाइफ मयंती लैंगर ने पहली बार उनका टीवी इंटरव्यू लिया.

बता दें कि स्टुअर्ट बिन्नी की वाइफ मयंती लैंगर स्पोर्ट्स एंकर हैं, लेकिन इससे पहले तक उनकी मयंती को कभी अपने पति का इंटरव्यू करने का मौका नहीं मिला था. पति का इंटरव्यू लेने के दौरान मयंती थोड़ा शरमा रही थीं, हालांकि उन्होंने अपने पति से क्रिकेट से जुड़े ही सवाल पूछे.

 

 

इस दौरान टीवी कमेंटेटर्स ने बताया कि आज दोनों की मैरिज एनिवर्सरी है. इस मौके पर बिन्नी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर मयंति के साथ एक फोटो भी शेयर किया. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'क्रिकेट फील्ड पर आज साथ आना बहुत स्पेशल रहा, क्योंकि क्रिकेट ही हम दोनों को करीब लेकर आया था....पांच साल #ब्लेस्ड'.

 

Special to be on the cricket field together today because cricket brought us together...five years #blessed

A post shared by Stuart Binny 84 (@stuartbinny84) on

 

इस इंटरव्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल रही हैं, साथ ही फैन्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. आपको बता दें कि स्टुअर्ट बिन्नी की टीम बेलगावी पैंथर्स ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स के खिलाफ 23 रन से मैच जीत लिया. बिन्नी ने इस मैच में ऑलराउंडर परफॉर्मेंस देते हुए 87 रन बनाने के अलावा 2 विकेट भी लिए. टीम इंडिया के लिए 6 टेस्ट और 14 वनडे खेलने वाले ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi