S M L

LIVE इंग्लैंड-वेस्टइंडीज तीसरा टेस्ट, तीसरा दिन Cricket Score and Update : इंग्लैंड ने नौ विकेट से दर्ज की जीत

2-1 से मेजबान इंग्लैंड ने किया सीरीज पर कब्जा, एंडरसन ने पूरे किए टेस्ट में 500 विकेट

FP Staff | September 09, 2017, 09:27 PM IST

0
107 / 1 Overs28.0 R/R3.82 Fours13 Sixes0 Extras6

Match Status: Match Ended

Match Result: England beat West Indies by 9 wickets

Batsman Status R B 4s 6s
Mark Stoneman 40 74 5 0
Tom Westley Batting 44 72 7 0

हाइलाइट

Sep 7, 2017

  • 15:33(IST)

    वेस्टइंडीज ने जीता टॉस पहले बल्लेबाजी का फैसला

  • 14:06(IST)

    इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन: एलिस्टर कुक, मार्क स्टोनमैन, टॉम वेस्ले, जो रूट, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, मोईन अली, टॉबी रॉलैंड-जोंस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन

  • 14:05(IST)

    वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन- क्रेग ब्रैथवेट, कीरन पॉवेल, काइल होप, शाई होप, रॉस्टन चेज, जरमायन ब्लैकवुड, शेन डॉरिच, जेसन होल्डर, केमर रोच, मिगल कमिंस, शेनॉन गैब्रियल

  • 14:05(IST)

    इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जाएगा। दोनों देशों के बीच ये मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा. ये मुकाबला दोनों देशों के लिए काफी अहम है क्योंकि 2 मैचों के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं.

  • 14:03(IST)

    आखिरी 5 मैचों में इंग्लैंड टीम के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने इस दौरान 3 मैच जीते हैं और 2 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. आखिरी मैच में इंग्लैंड को हार मिली थी.

LIVE इंग्लैंड-वेस्टइंडीज तीसरा टेस्ट, तीसरा दिन Cricket Score and Update : इंग्लैंड ने नौ विकेट से दर्ज की जीत

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जाएगा। दोनों देशों के बीच ये मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा. ये मुकाबला दोनों देशों के लिए काफी अहम है क्योंकि 2 मैचों के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं.

पहले टेस्ट में मेजबान इंग्लैंड ने जहां वेस्टइंडीज को हरा दिया था तो वहीं दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने वापसी करते हुए इंग्लैंड को धूल चटा दी थी. ऐसे में दोनों टीमों के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका होगा. आइए नजर डालते हैं कि तीसरे टेस्ट मैच में किस टीम का पलड़ा भारी रह सकता है.

जो रूट की कप्तानी में लगातार दूसरी सीरीज जीतने का होगा इंग्लैंड का इरादा इंग्लैंड टीम जब वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में उतरेगी तो टीम का इरादा सिर्फ जीत का ही होगा. इसके अलावा टीम रूट की कप्तानी में लगातार दूसरी सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

इंग्लैंड की टीम काफी संतुलित और मजबूत नजर आ रही है. टीम के पास एलिस्टर कुक और जो रूट के रूप में दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. इसके अलावा टीम के पास मार्क स्टोनमैन, टॉम वेस्ले, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो और मोईन अली हैं जो किसी भी टीम के खिलाफ शानदार खेल दिखाने का माद्दा रखते हैं.

वहीं गेंदबाजी में टीम के पास जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के रूप में दुनिया की सबसे खतरनाक जोड़ी है. टॉबी रॉलैंड-जोंस भी अब तक काफी प्रभावशाली साबित हुए हैं. वहीं मोईन और स्टोक्स के रूप में टीम के पास बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी भी मौजूद हैं. तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi