S M L

जानिए आखिर क्यों लिखी प्रधानमंत्री मोदी ने युवराज सिंह को चिट्ठी...

मोदी ने चिट्ठी लिख कर की युवराज और उनके एनजीओ की तारीफ, कैंसर के मरीजों की सहायता करता है युवराज का एनजीओ

FP Staff Updated On: Sep 01, 2017 06:47 PM IST

0
जानिए आखिर क्यों लिखी प्रधानमंत्री मोदी ने युवराज सिंह को चिट्ठी...

क्रिकेटर युवराज सिंह यूं तो टीम इंडिया से बाहर हैं लेकिन फिर भी उन्हें खुश होने की एक बड़ी वजह मिल गई है. और वह वजह हैं प्रधानमंत्री मोदी. जी हां प्रधानमंत्री मोदी ने युवराज सिंह को एक चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में मोदी ने युवराज सिंह और उनके एनजीओ के काम की सराहना की है. युवराज सिंह ने प्रधानमंत्री को इस चिट्ठी का शुक्रिया अदा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

 

युवराज सिंह ने इस चिट्ठी की तस्वीर के साथ अपने संदेश में प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए लिखा है कि यह उनके और उनके एनजीओ ‘ यूवीकैन ‘  के लिए सम्मान की बात है कि प्रधानमंत्री उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं.

दरअसलल युवराज सिंह ने साल 2012 में  कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से पीड़ित होने के बाद इस एनजीओ को बनाया था. यह एनजीओ कैंसर से पीड़ित मरीजों की सहायता का काम करता है.

31 जुलाई के भेजी इस चिट्ठी में मोदी ने लिखा है कि ‘ मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई है कि आप और आपकी फाउंडेशन पूरे जज्बे के साथ समाजसेवा में लगीं हुई है. मुझे उम्मीद है कि बाकी लोग आपसे प्रेरणा  जरूर लेंगे. और मैं आशा करता हूं कि आप इसी उत्साह के साथ समाज की सेवा करते रहेंगे.’

आपको बता दें कि इससे पहले युवराज सिंह पिछले साल नवंबर में  अपनी शादी में आमंत्रित करने के लिए लिए भी पीएम मोदी से मिले थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi