S M L

भारत के खिलाफ सीरीज के बाद संन्यास ले सकते हैं लसिथ मलिंगा!

19 महीने से चोट के बावजूद खेल रहे हैं मलिंगा, चौथे वनडे में पूरे किए हैं 300 विकेट

FP Staff Updated On: Sep 01, 2017 07:00 PM IST

0
भारत के खिलाफ सीरीज के बाद संन्यास ले सकते हैं लसिथ मलिंगा!

एक दिवसीय क्रिकेट में 300 विकेट हासिल करने वाले श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा भारत के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह इस शृंखला के बाद अपने भविष्य पर फैसला लेंगे और प्रदर्शन खराब होते ही वह संन्यास का ऐलान कर देंगे. मलिंगा ने चौथे मैच में विराट कोहली के रूप में 300वां वनडे विकेट लिया. भारत ने यह मैच 168 रन से जीतकर शृंखला में 4-0 की बढ़त बना ली.

मलिंगा ने कहा कि मैं पैर की चोट के कारण 19 महीने बाद खेल रहा हूं. जिम्बाब्वे और भारत के खिलाफ शृंखला में अच्छा नहीं खेल सका. मुझे देखना होगा कि इस शृंखला के बाद क्या स्थिति है. यदि मैं टीम के लिए मैच नहीं जीत पाता हूं तो खेलते रहने की कोई जरूरत नहीं है. देखना है कि उन 19 महीने की भरपाई करके फिर पुरानी फार्म हासिल कर पाता हूं या नहीं.

उन्होंने कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की साझेदारी ने श्रीलंका से मैच छीन लिया. रोहित और विराट बेहतरीन खेले. हम लगातार अच्छी लाइन और लैंग्थ से गेंद नहीं डाल सके. इस तरह की विकेट पर लैंग्थ बहुत अहम है और उस पर अधिक फोकस करना होगा. विराट ने पहले 30-40 रन बहुत तेजी से बनाए.

उन्होंने एक बार फिर बल्लेबाजों का बचाव करते हुए कहा कि हमने इस मैच में अच्छी गेंदबाजी नहीं की. हमारे पास एंजेलो मैथ्यूज के रूप में एकमात्र अनुभवी बल्लेबाज था. दूसरे युवा खिलाड़ी हैं जिन्हें समय लगेगा. वे अभी सीख रहे हैं और स्वाभाविक खेल दिखाने का आत्मविश्वास उनमें नहीं है. वे रन बनाने की कोशिश में है और स्वाभाविक खेल नहीं दिखा पा रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi