S M L

हेलास बैंडमिंटन ओपन: कुहू गर्ग- रोहन कपूर की जोड़ी ने जीता खिताब

भारतीय जोड़ी करिश्मा वाडेकर-उत्कर्ष अरोड़ा की जोड़ी को सीधे सेटों में 21-19 और 21-19 से हराया

FP Staff Updated On: Sep 04, 2017 10:34 AM IST

0
हेलास बैंडमिंटन ओपन: कुहू गर्ग- रोहन कपूर की जोड़ी ने जीता खिताब

कुहू गर्ग और रोहन कपूर की भारतीय  जोड़ी ने ग्रीस ओपन इंटरनेशनल (हेलास इंटरनेशनल) बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिक्स्ड डबल खिताब जीत लिया है.

कुहू और रोहन की जोड़ी ने फाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत के ही उत्कर्ष और करिश्मा की जोड़ी को सीधे सेटों में शिकस्त दी. अंतरराष्ट्रीय शटलर कुहू गर्ग का ओपन इवेंट में यह पहला इंटरनेशनल खिताब है.

ग्रीस में खेली जा रही प्रतियोगिता में कुहू गर्ग और रोहन की जोड़ी भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है।. शनिवार को कुहू और रोहन की जोड़ी ने मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में स्वीडन की जोड़ी को हराकर खिताबी दौर में जगह बनाई थी.

रविवार को फाइनल में उन्होंने भारत की ही करिश्मा वाडेकर और उत्कर्ष अरोड़ा की जोड़ी को सीधे सेटों में 21-19 और 21-19 से हराकर खिताब अपने नाम किया. फाइनल में भारतीय जोड़ी ने शुरुआत से ही अपना दबदबा बनाए रखा और प्रतिद्वंद्वी टीम को मुकाबले में लौटने का कोई मौका नहीं दिया.

उत्तराखंड बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव बीएस मनकोटी ने बताया कि कुहू का ओपन इवेंट में यह पहला इंटरनेशनल टाइटल है. इससे पहले 2013 में उन्होंने जूनियर मिक्स्ड डबल्स में बेल्जियम जूनियर चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi