S M L

क्या कोहली-युवराज ने किया था भारत-पाकिस्तान का फाइनल 'फिक्स', मोदी के मंत्री का आरोप

रामदास अठावले ने की चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली हार की जांच की मांग

FP Staff Updated On: Jul 01, 2017 07:41 PM IST

0
क्या कोहली-युवराज ने किया था भारत-पाकिस्तान का फाइनल 'फिक्स', मोदी के मंत्री का आरोप

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में टीम इंडिया की हार सवालों में घिर गई है. पाकिस्तान के हाथों मिली इस हार पर किसी और ने नहीं बल्कि मोदी सरकार के ही एक मंत्री ने सवाल उठाए हैं. मोदी सरकार में सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने इस मुकाबले के ‘फिक्स’ होने का शक जताया है. साथ ही उन्होंने मांग की है कि इस हार की जांच होनी चाहिए.

अठावले का कहना है कि पूरी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान टीम इंडिया ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी लेकिन फाइनल में वो बुरी तरह हार गई. इससे लगता है कि वो मैच ही फिक्स था. इस मामले की जांच होनी चाहिए.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए अठावले ने कहा कि ज्यादातर मुकाबलों में शतक जड़ने वाले विराट कोहली और जोरदार बल्लेबाजी करने वाले युवराज सिंह इस मैच में ऐसे खेल रहे थे जैसे वे हारने के लिए ही मैदान में आए हों.उन्होंने कहा कि जिन प्लेयर्स ने परफॉर्म नहीं किया, उन्हें आराम दिया जाना चाहिए.

चैंपियंस ट्रॉफी के लीग मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 124 रन से हराया था लेकिन फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से बड़ी शिकस्त देकर चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या के अलावा टीम इंडिया के सभी बल्लेबाज नाकाम रहे थे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi