S M L

कोहली ने एक साल पहले का ट्वीट क्यों किया डिलीट

कुंबले के कोच बनने पर कोहली ने ट्वीट करके किया था स्वागत

FP Staff | Published On: Jun 22, 2017 07:51 PM IST | Updated On: Jun 22, 2017 07:51 PM IST

0
कोहली ने एक साल पहले का ट्वीट क्यों किया डिलीट

टीम इंडिया के चीफ कोच से इस्तीफा देने के बाद अनिल कुंबले ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी. कुंबले ने ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट करके बताया कि आखिर क्यों उन्हें भारतीय़ टीम के चीफ कोच का पद छोड़ना पड़ा. कुंबले के इस संदेश को सोशल मीडिया में जबरदस्त रिस्पॉस भी मिला.

लोगों को उम्मीद थी कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कोहली भी कुंबले की बात का जवाब दे सकते हैं. कोहली ने जवाब तो दिया लेकिन कुछ लिखकर नहीं बल्कि कुछ मिटाकर .जी हां कोहली ने कुंबले के ट्वीट के जवाब में ना कोई ट्वीट लिखा और ना ही कोई तस्वीर डाली .

लेकिन कोहली अपने ट्विटर हैंडल से करीब साल भर पुरानी अपनी उस ट्वीट को डिलीट कर दिया जिसमें उन्होंने कुंबले के भारतीय टीम का कोच बनने पर स्वागत किया था.

 

दरअसल कोहली ने यह ट्वीट पिछले साल 23 जून को उस वक्त की थी जब अनिल कुंबले को टीम इंडिया का कोच बनाया गया था. सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को जाहर करने के लिए मशहूर कोहली ने इस ट्वीट के जरिए कुंबले का स्वागत करते हुए उम्मीद की थी कि उनके साथ  मिलकर टीम इंडिया कामयाबी की नई दास्तान लिखेगी. कुंबले और कोहली की जोड़ी ने एक साल में टीम इंडिया को कामयाब तो बना दिया लेकिन दोनों के बीच कड़वाहट भी एक नए मुकाम पर पहुंच गई.

अनिल कुंबले टीम इंडिया के कोच के पद से इस्तीफा दे चुके हैं. विराट कोहली अपनी टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज में वनडे सीरीज की तैयारी में जुटे हैं. बीसीसीआई ने नए कोच के चुनाव के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है. लेकिन इस मसले पर धीरे धीरे एक के बाद एक ऐसे ऐसी बातें सामने आ रही हैं जो बताती है कि कुंबले और कोहली के बीच रिश्तों में कितनी तल्खी आ चुकी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi