S M L

झूलन गोस्वामी से मिलकर इस पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर का पूरा हुआ सपना

कायनात इम्तियाज ने कहा, झूलन की गेंदबाजी स्टाइल इतनी पसंद आई कि वह भी क्रिकेटर बन गईं

FP Staff | Published On: Jul 04, 2017 04:25 PM IST | Updated On: Jul 04, 2017 04:25 PM IST

0
झूलन गोस्वामी से मिलकर इस पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर का पूरा हुआ सपना

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम अच्छे दौर से नहीं गुजर रही है. सना मीर की कप्तानी वाली यह टीम आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के अबतक अपने तीनों मैच गंवा चुकी है. लेकिन इस दौरान पाक टीम की एक खिलाड़ी का सपना जरूर पूरा हूआ.

पाकिस्तान की क्रिकेटर कायनात इम्तियाज. 25 साल की इस फास्ट बॉलर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें वह भारत की स्टार तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के साथ हैं. जिन्हें वह अपना आदर्श मानती हैं.

कायनात ने इस तस्वीर के साथ लिखा कि झूलन की गेंदबाजी स्टाइल उन्हें इतनी पसंद आई कि वह भी क्रिकेटर बन गईं. और 12 साल बाद उनके साथ इस वर्ल्ड कप में खेल रही हैं. उनका यह इमोशनल पोस्ट सुर्खियों में है.

कायनात ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, भारतीय टीम को पहली बार मैंने 2005 में देखा था, जब यह टीम एशिया कप खेलने पाकिस्तान आई थी. उस टूर्नामेंट में मैं बॉल गर्ल थी. सबसे तेज गेंदें फेंकने वाली झूलन गोस्वामी को देख इतना ज्यादा प्रभावित हुई कि मैंने क्रिकेट को ही अपना करियर बना लिया, वह भी एक फास्ट बॉलर के तौर पर. ये मेरे लिए ये बड़े गर्व के क्षण हैं. 12 साल बाद 2017 में उन्हीं के साथ वनडे वर्ल्ड कप खेल रही हूं, जिनसे मुझे प्रेरणा मिली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi