S M L

इंग्लैंड-वेस्टइंडीज, पहला वनडे: जेसन रॉय की जगह बेयरस्टो करेंगे पारी का आगाज

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मंगलवार को

FP Staff Updated On: Sep 19, 2017 09:40 AM IST

0
इंग्लैंड-वेस्टइंडीज, पहला वनडे: जेसन रॉय की जगह बेयरस्टो करेंगे पारी का आगाज

टेस्ट और टी20 के बाद अब मंगलवार से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है. दोनों देशों के बीच ये मुकाबला ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर खेला जाएगा.

मुकाबले से पहले इंग्लैंड के कप्तान ऑइन मॉर्गन ने कहा कि जॉनी बेयरस्टो पहले वनडे में ओपनिंग करेंगे. मॉर्गन ने कहा, ‘एलेक्स हेल्स के साथ जॉनी बेयरस्टो पारी का आगाज करेंगे. हमें लगता है कि बेयरस्टो को एक मौका और दिया जाना चाहिए.’

बेयरस्टो हाल-फिलहाल अच्छी फॉर्म से नहीं गुजर रहे हैं और उनका हालिया प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. बेयरस्टो ने साल 2017 में 7 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होने सिर्फ 32.41 की औसत के साथ 389 रन बनाए हैं.

इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 3 अर्धशतक निकले हैं, हालांकि वनडे में बेयरस्टो का प्रदर्शन शानदार रहा है. बेयरस्टो ने साल 2017 में 5 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान बेयरस्टो ने 77.33 की औसत से 232 रन बनाए हैं. बेयरस्टो के बल्ले से 3 अर्धशतक निकले हैं.

जून में कार्डिफ में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मैच के बाद इंग्लैंड पहली बार कोई वनडे मैच खेलेगा. चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को करारी हार का सामना करना पड़ा था और हार के साथ ही मेजबान इंग्लैंड टूर्नामेंट से भी बाहर हो गया था.

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इससे पहले टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीद को 2-1 से हरा दिया था और एकमात्र टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने बाजी मारी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi