S M L

गांगुली की ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, भारत को हराना आसान नहीं

सौरव गांगुली ने कहा, स्टार्क के बिना ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी काफी कमजोर

FP Staff Updated On: Aug 20, 2017 01:51 PM IST

0
गांगुली की ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, भारत को हराना आसान नहीं

भारतीय क्रिकट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के बगैर ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए मेजबान भारत को हरा पाना आसान नहीं होगा.

सितम्बर में शुरू हो रहे भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया मेजबान टीम के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टार्क की अनुपस्थिति से विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को मिलने वाले फायदे के बारे में गांगुली ने कहा, 'भारत में ही भारतीय टीम को हरा पाना आसान नहीं होगा.'

भारत दौरे पर आने वाली ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम में एस्टन एगर, हिल्टन कार्टराइट ऐसे खिलाड़ी हैं जो पहली बार भारत की जमीन पर क्रिकेट खेलेंगे. बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज एस्टन ने जहां केवल दो वनडे खेले हैं, वहीं दाएं हाथ के बल्लेबाज हिल्टन भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में डेब्यू कर सकते हैं. वहीं वनडे टीम में स्मिथ और वॉर्नर के साथ एरन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल जैसे धमाकेदार बल्लेबाज शामिल हैं.

ऑस्ट्रेलिया के घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भारत दौरे के लिए टीम में जगह नहीं बना सके हैं. चयनकर्ता चाहते हैं कि वह आने वाली एशेज सीरीज के लिए पूरी तरह फिट रहे इसलिए उन्हें सीमित फॉर्मेट से दूर रखा जा रहा है।.स्टार्क घरेलू वनडे कप में न्यू साउथ वेल्स के लिए खेल सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi