S M L

29 साल के हुए इशांत शर्मा, सहवाग ने दी चुटीले अंदाज में बधाई

सहवाग के अलावा सचिन तेंदुलकर समेत बाकी क्रिकेटरों ने भी दी बधाई

FP Staff Updated On: Sep 02, 2017 06:17 PM IST

0
29 साल के हुए इशांत शर्मा, सहवाग ने दी चुटीले अंदाज में बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. जाहिर है तमाम लोगों के साथ उनके साथी क्रिकेटर्स भी उनको बधाई दे रहे हैं.

लेकिन उनके साथ खेल चुके भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बेहद चुटीले अंदाज में उनको बधाई दी है. दरअसल ईशांत गेंदबाजी के साथ-साथ मैदान पर अपने रोचक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान इशांत ने मेहमान टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ को चिढ़ाने के लिए जो चेहरा बनाया था वह इतना मशहूर हो गया था कि इसे ईशांत-फेस चैलेंज तक कहा जाने लगा.

उनके जन्मदिन के मौके पर उनके पुराने साथी वीरेंदर सहवाग ने इसी अंदाज में उन्हें बधाई दी. सहवाग ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे ईशांत, बुर्ज खलीफा जी, मैने आपके ट्रेनर को ढूंढ लिया. सभी का मनोरंजन करते रहें

 

सहवाग के अलावा सचिन तेंडुलकर, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और अन्य कई खिलाड़ियों ने इशांत को मुबारकबाद दी. रोहित ने लिखा, 'जन्मदिन की बधाई हो, दुआ है कि आपके विकेटों की सूची आपके बालों की तरह बढ़ती रहे.'

 

 

आपको बता दें कि ईशांत इस समय टेस्ट टीम का हिस्सा है. हालंकि श्रीलंका में खेली गई टेस्ट सीरीज में उन्हें एक भी टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिल सका था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi