S M L

आईपीएल 2017, SRH Vs KXiP Match 19:  हैदराबाद को अपने घर में जीत की राह पर लौटने की उम्मीद

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच सोमवार को रात आठ बजे से

FP Staff Updated On: Apr 16, 2017 05:49 PM IST

0
आईपीएल 2017, SRH Vs KXiP Match 19:  हैदराबाद को अपने घर में जीत की राह पर लौटने की उम्मीद

लगातार दो हार के बाद मुश्किलों में घिरी पिछली चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को उम्मीद होगी कि अपने घर में उसे जीत की राह पर लौटने में मदद मिलेगी. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम सोमवार को हैदराबाद में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलेगी. मुकाबला जीतकर सनराइजर्स टीम आईपीएल में अपना अभियान पटरी पर लाने की कोशिश करेगी.

सनराइजर्स ने पहले दो मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर और गुजरात लायंस के खिलाफ अपने घरेलू मैदान में जीत दर्ज की. लेकिन मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अगले दो मैचों में उन्हीं के मैदानों पर खेलते हुए टीम को हार का सामना करना पड़ा.

हैदराबाद के पास अब अपने घरेलू मैदान पर वापसी करने का मौका है. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, अफगानिस्तान के राशिद खान, अनुभवी आशीष नेहरा, बेन कटिंग और बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहमान के रूप में टीम के पास आईपीएल 10 के सबसे मजबूत आक्रमण में से एक है.

डेथ ओवरों ने भुवनेश्वर ने काफी प्रभावित किया है और युवा राशिद ने अपनी लेग स्पिन से बल्लेबाजों को परेशान किया है.

कप्तान डेविड वॉर्नर और शिखर धवन ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई है लेकिन अन्य बल्लेबाज विशेषकर मध्यक्रम के बल्लेबाजों को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा.

टीम के पास युवराज सिंह और मोइजेस हेनरिकेस जैसे अच्छे आलराउंडर भी हैं. हैदराबाद की तरह पंजाब ने भी अपने पहले दो मैच जीतकर अच्छी शुरुआत की थी और अब लय में लौटने की कोशिश करेगी. दोनों के अंक तालिक में चार-चार अंक हैं. पंजाब के पास डेविड मिलर, ग्लेन मैक्सवेल और ऑइन मोर्गन के रूप में तीन आक्रामक विदेशी बल्लेबाज हैं जो मैच का पासा अकेले दम पर पलटने में सक्षम हैं.

टीम के पास मोहित शर्मा और इशांत शर्मा जैसे विश्वसनीय गेंदबाज हैं. लेकिन ये सभी दिल्ली में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. शनिवार रात को कमजोर प्रदर्शन के बाद हैदराबाद जाना, वहां अभ्यास करना और उसके बाद अपनी कमियों को सुधारना.. इन सबके लिए समय बहुत कम है. लेकिन आईपीएल में किसी टीम को ज्यादा समय नहीं मिलता. इतने कम समय में किंग्स क्या हैदराबाद के भी किंग बन पाएंगे, इसे लेकर निगाहें उन पर रहेंगी.

समय: मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi