S M L

आईपीएल 2017: धोनी बने वॉर्न की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन के कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने सोशल मीडिया पर घोषित की अपनी टीम

FP Staff | Published On: Apr 22, 2017 09:59 PM IST | Updated On: Apr 22, 2017 10:01 PM IST

आईपीएल 2017: धोनी बने वॉर्न की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन के कप्तान

राइजिंग पुणे सुपरजायंट के मालिक हर्ष गोयनका कुछ भी सोचें, लेकिन क्रिकेट दुनिया महेंद्र सिंह धोनी को टी 20 के बेहतरीन खिलाड़ियों में गिनती है. इसमें ताजा नाम दुनिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न का है. वॉर्न ने फेसबुक पर आईपीएल की अपनी टीम घोषित की है. खास बात ये है कि वॉर्न की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को दी गई है.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का यह 10वां संस्करण है. वॉर्न भी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी कर चुके हैं. उन्हीं की कप्तानी में राजस्थान ने 2008 में आईपीएल के पहले संस्करण का खिताब जीता था.

वॉर्न ने धोनी की ही आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को मात देकर पहला आईपीएल जीता था. धोनी आईपीएल इतिहास के भी सबसे कामयाब कप्तान हैं. उनकी कप्तानी वाली चेन्नई ने दो बार 2010 और 2011 में आईपीएल का खिताब जीता और चार बार उपविजेता रही.

धोनी के अलावा इस टीम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली, क्रिस गेल, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा, कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच जैक कैलिस और तेज गेंदबाज उमेश यादव, गुजरात लायंस के ब्रेंडन मैक्कलम, रवींद्र जडेजा, सनराइजर्स हैदराबाद के युवराज सिंह शामिल हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi