S M L

आईपीएल 2017, Mumbai Indians Vs Kolkata Knight Riders Qualifier 2: क्या बरसात फिर डालेगी मैच में खलल

बेंगलुरु में शुक्रवार की रात भी बारिश की आशंका

FP Staff | Published On: May 19, 2017 04:40 PM IST | Updated On: May 19, 2017 04:46 PM IST

आईपीएल 2017, Mumbai Indians Vs Kolkata Knight Riders Qualifier 2: क्या बरसात फिर डालेगी मैच में खलल

बुधवार की यादें अब भी लोगों के जेहन में होंगी. सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला 17 मई, बुधवार को शुरू हुआ था. खत्म हुआ तो 18 मई, गुरुवार आ गया था. देर रात डेढ़ बजे मैच खत्म हुआ. वो भी केकेआर के लिए सिर्फ छह ओवर की पारी हो पाई.

ये सारा ड्रामा बारिश की वजह से हुआ. बेंगलुरु में ही शुक्रवार की रात को मैच होना है. मौसम वेबसाइट स्काईमेटवेदर डॉट कॉम के मुताबिक शुक्रवार को भी बारिश हो सकती है. पिछले दो दिनों से बेंगलुरु में बरसात हुई है. मौसम सुहाना है. लेकिन क्रिकेट के लिए ऐसा मौसम आशंकाएं लेकर आता है.

बुधवार और गुरुवार को कुल 30 मिमी बारिश हो चुकी है. शुक्रवार को भी बादलों से भरा दिन है. वेबसाइट के मुताबिक देर शाम बारिश होने की आशंका है. हालांकि अच्छी बात ये है कि बारिश कम समय के लिए होगी. पिछले दो दिनों की तरह लंबे समय तक बरसात नहीं होगी. यानी मैच पर असर पड़ सकता है. लेकिन उम्मीद करें कि ये असर बहुत लंबे समय के लिए नहीं होगा.

एक और वेबसाइट वेदर डॉट कॉम के मुताबिक रात नौ बजे के बाद बरसात नहीं होगी. अगर ऐसा होता है तो मैच पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम बहुत अच्छा है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi