S M L

आईपीएल 2017, Mumbai Indians Vs Kings Xi Punjab Match 51: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस का मैच मुंबई में रात आठ बजे से

FP Staff | Published On: May 10, 2017 06:45 PM IST | Updated On: May 10, 2017 06:45 PM IST

आईपीएल 2017, Mumbai Indians Vs Kings Xi Punjab Match 51: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

वानखेडे स्टेडियम में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम जब टॉप पर बैठी मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी तो वो जीत से कम कुछ नहीं चाहेगी. अपने पिछले मैच में कोलकाता को 14 रन से हराकर पंजाब ने किसी तरह अपनी प्ले ऑफ में जाने की उम्मीदें बनाए रखी हैं. किंग्स के 12 मैच में 12 अंक हैं. और अब बचे दोनों मैच उसे बाहर खेलने हैं.

पिछले मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने कप्तानी पारी खेल कर टीम को जीत दिलाई थी. कप्तान मैक्सवेल ने 25 गेंदों में चार छक्के और एक चौके की मदद से 44 रन बनाए थे. इसके आलावा ऋद्धिमान साहा और दोनों ओपनर  मनन वोहरा और मार्टिन गप्टिल से अच्छी पारी की उम्मीद होगी.

स्पिन गेंदबाज राहुल तेवतिया के प्रदर्शन से पंजाब की गेंदबाजी को नई जान मिल गई है. राहुल ने पिछले मैच मोहित शर्मा और मैट हैनरी के साथ मिलकर कोलकाता नाइट राइडर्स को मुश्किल में डाल दिया था.

वहीं मुंबई की चुनौती आखिरी घरेलू मैच जीतकर टॉप पर बने रहने की होगी. 12 मैच में 18 अंकों के साथ मुंबई टेबल टॉपर है.कप्तान रोहित शर्मा के अलावा युवा बल्लेबाज नितीश राणा और पांड्या बंधु से भी अच्छी पारी की उम्मीद होगी क्योंकि पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसकी बल्लेबाजी बिखरी हुई नजर आ रही थी.

आईपीएल 10 का 51वां मैच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में रात आठ बजे शुरू होगा

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi