S M L

आईपीएल 2017, Gujrat Lions Vs Delhi Daredevils Match 50: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच कानपुर में रात आठ बजे से

FP Staff | Published On: May 09, 2017 06:35 PM IST | Updated On: May 09, 2017 06:35 PM IST

आईपीएल 2017, Gujrat Lions Vs Delhi Daredevils Match 50: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

मंगलवार रात को कानपुर में होने वाले मुकाबाले में आईपीएल की दो ऐसी टीमें आमने-सामने होंगी जो पहले ही प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं. गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमें जब कानपुर में उतरेंगी तो दोनों का लक्ष्य मैच जीत कर अपने प्रशंसकों को खुश करना होगा.

रविवार को खेले गए आईपीएल के 47वें मैच में गुजरात लायंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से हरा दिया था. इस जीत ने गुजरात को तो कोई फायदा नहीं पहुंचाया, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के प्लेऑफ खेलने को बहुत मुश्किल बना दिया था. सुरेश रैना की कप्तानी में टीम अपने प्रदर्शन में और सुधार करना चाहेगी. वहीं दिल्ली को अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस से 146 रन  की करारी हार मिली थी. मुंबई के सामने दिल्ली की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही. इस मैच को जीतकर वह पिछली हार को भुलाना चाहेगी. दिल्ली 11 मैचों में महज 8 पॉइंट के साथ अंकतालिका में सातवें स्थान पर है.

आईपीएल 10 का 50वां मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में रात आठ बजे शुरू होगा

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

 

 

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi