S M L

आईपीएल 2017, Kolkata Knight Riders Vs Kings Xi Punjab Match 49: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच मोहाली में रात आठ बजे

FP Staff | Published On: May 08, 2017 04:19 PM IST | Updated On: May 08, 2017 04:19 PM IST

आईपीएल 2017, Kolkata Knight Riders Vs Kings Xi Punjab Match 49: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

मंगलवार को आईपीएल के 10वें संस्करण में मुकाबला होगा कोलकाता नाइटराइडर्स और  किंग्स इलेवन पंजाब का. यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बहुत अहम है. 12 मैचों में 16 अंकों के साथ कोलकाता दूसरे स्थान पर है. प्ले ऑफ में जगह पक्की करने के लिए उसे अपने बचे दोनों मैचों में एक जीत की दरकार है.

क्रिस लिन की वापसी से कोलकाता की बल्लेबाजी और मजबूत हो गई है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 15 गेंदों में अर्धशतक जडने वाले सुनील नरायन को रोकना पंजाब के गेंदबाजों के लिए आसान नहीं होगा. हालांकि पूरे संस्करण में पंजाब की गेंदबाजी काफी प्रभावी रही है.

वहीं पंजाब की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी फॉर्म में चल रहे हाशिम अमला के अलावा शॉन मार्श, कप्तान ग्लेन मैक्सवेल, ऋद्धिमान साहा और मार्टिन गप्टिल पर होगी. उम्मीद है कि पिछले मैच से सीख लेते हुए पंजाब के क्षेत्ररक्षण में सुधार होगा जो गुजरात लायंस के खिलाफ उसकी हार का बड़ा कारण था.

आईपीएल 10 का 49वां मैच  मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में रात आठ बजे शुरू होगा

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi