विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आईपीएल 2017, Kings Xi Punjab Vs Gujarat Lions Match 47: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

किंग्स इलेवन पंजाब और गुजरात लायंस के बीच मैच रात आठ बजे

FP Staff Updated On: May 07, 2017 03:15 PM IST

0
आईपीएल 2017, Kings Xi Punjab Vs Gujarat Lions Match 47: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल में रविवार के दूसरे मैच में गुजरात लायंस के खिलाफ जीत से कम कुछ नहीं चाहेगी. पिछले दो मैचों में लगातार दो जीत हासिल करने के बाद पंजाब की टीम आठ टीमों की अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है. प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए उसे गुजरात लायंस के खिलाफ हर हाल में जीत की जरूरत है. फॉर्म में चल रहे हाशिम अमला के अलावा पंजाब की बल्लेबाजी शॉन मार्श, कप्तान ग्लेन मैक्सवेल, ऋद्धिमान साहा और मार्टिन गप्टिल पर निर्भर है.

वहीं दूसरी तरफ गुजरात की टीम प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. उसके लिए यह मैच महज औपचारिकता है. पिछले मैच में गुजरात की टीम दिल्ली के खिलाफ 209 रनों का विशाल स्कोर भी बचा नहीं पाई थी और इसी के साथ उसके प्ले ऑफ की उम्मीदें खत्म हो गईं. इस संस्करण में उसकी सबसे बड़ी कमजोरी गेंदबाजी रही है. रवींद्र जडेजा, जेम्स फॉकनर, ड्वेन स्मिथ जैसे गेंदबाज असरदार साबित नहीं हुए. वहीं बल्लेबाजी में टीम ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाई. उसकी बल्लेबाजी ब्रेंडन मैक्कलम और कप्तान सुरेश रैना के इर्द-गिर्द ही घूमती रही है. लेकिन मैक्कलम के आईपीएल-10 से बाहर होने के कारण उसकी बल्लेबाजी भी कमजोर नजर आ रही है.

आईपीएल 10 का 47वां मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में शाम आठ बजे शुरू होगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi