S M L

आईपीएल 2017, Sunrisers Hyderabad Vs Rising Pune Supergiant Match 44: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

सनराइजर्स हैदराबाद और राइजिंग पुणे सुपरजायंट के बीच मुकाबला शाम चार बजे से हैदराबाद में

FP Staff | Published On: May 05, 2017 11:43 PM IST | Updated On: May 06, 2017 02:36 PM IST

आईपीएल 2017, Sunrisers Hyderabad Vs Rising Pune Supergiant Match 44: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

टॉप चार में दो टीमों के बीच मुकाबला है. जाहिर है, दोनों टीमें मुकाबला जीतने के लिए उतरना चाहेंगी. सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ होना है. मैच हैदराबाद में है. पुणे के अभी 11 मैचों में 14 अंक हैं और वह अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है. उसने पिछले सात में से छह मैचों में जीत दर्ज की है.

दूसरी तरफ सनराइजर्स 11 मैचों में 13 अंक लेकर चौथे स्थान पर है. पुणे ने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को ईडन गार्डंस में हराया था जहां युवा सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने 52 गेंदों पर 93 रन की खास पारी खेली थी. सनराइजर्स को हालांकि दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था जिससे उसकी आगे की राह अब मुश्किल होती जा रही है.

पुणे ने पिछले तीन मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया है. सनराइजर्स ने अभी तक अपने घर में खेले गए पांचों मैचों में जीत हासिल की है. अब दोनों टीम के बीच मुकाबला है, जो शाम चार बजे से होगा.

आईपीएल 10 का 44वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच शाम चार बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi