S M L

आईपीएल 2017, Royal Challangers Bangalore Vs Kings Xi Punjab Match 43: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला रात आठ बजे से बेंगलुरु में

FP Staff | Published On: May 04, 2017 05:38 PM IST | Updated On: May 04, 2017 05:38 PM IST

आईपीएल 2017, Royal Challangers Bangalore Vs Kings Xi Punjab Match 43: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

30 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछला मैच खेला था. अब वे तैयार हैं अपने मैच नंबर दस के लिए. घर अपना नहीं है. विपक्षी टीम यानी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उसे बैंगलोर में खेलना है. किंग्स ऐसी टीम है, जिसके पास पाने और खोने के लिए सब कुछ है. अभी उसने नौ मैच खेले हैं. आठ अंक हैं. ऐसे में बचे हुए पांच मैचों में उसके पास प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने का मौका है.

किंग्स इलेवन पंजाब के पास तमाम अच्छे खिलाड़ी हैं. हाशिम अमला ने सीजन में शतक जमाया है. ग्लेन मैक्सवेल और डेविड मिलर जैसे खिलाड़ियों की क्षमताओं से हर कोई वाकिफ है ही. संदीप शर्मा और अक्षर पटेल को गेंदबाजी में खासी कामयाबी मिली है. ऐसे में टीम में क्षमता है कि अंतिम चार का सफर तय कर सके.

दूसरी तरफ, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है. जब टीम का प्लेऑफ से बाहर होना तय हुआ था, तो कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि टीम अब बिना दबाव के मजे के लिए खेलेगी. हालांकि ऐसा अब तक नहीं लग रहा. आरसीबी के 11 मैच में पांच अंक हैं. उसके पास तीन मैच और हैं. विराट के लिए जीतना टीम इंडिया के लिहाज से इसलिए अहम है, क्योंकि अगर भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी खेलती है, तो हारे हुए कप्तान की जगह जीता हुआ कप्तान हमेशा बेहतर विकल्प है.

आईपीएल 10 का 43वां मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi