S M L

आईपीएल 2017, Match 42 DD Vs GL: क्या हो सकती हैं दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस की प्लेइंग इलेवन?

दिल्ली टीम में नहीं लग रही बदलाव की गुंजाइश, गुजरात टीम में हो सकता है एक बदलाव

FP Staff Updated On: May 04, 2017 04:01 PM IST

0
आईपीएल 2017, Match 42 DD Vs GL: क्या हो सकती हैं दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस की प्लेइंग इलेवन?

दिल्ली की टीम ने आखिरकार पिछला मैच जीतकर कमबैक किया. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में दिल्ली की युवा टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था. एक बार फिर उन्हें अपने घर में ही खेलना है. इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि वो दो दिन पहले की ही टीम खिलाते हैं या कोई बदलाव करते हैं. जिस तरह की रिपोर्ट्स आ रही हैं, उसके मुताबिक जहीर खान नहीं खेल पाएंगे. अगर ऐसा होता है तो एक बार फिर करुण नायर ही कप्तानी करेंगे.

पिछले मैच में एंजेलो मैथ्यूज को टीम में लिया गया था. लेकिन अजीब बात ये रही कि उन्होंने न तो बल्लेबाजी की और न ही गेंदबाजी. सवाल इसी को लेकर है कि क्या वे एंजेलो मैथ्यूज के साथ ही इस मैच में उतरेंगे या कोई बदलाव करेंगे. अगर बदलाव किया जाता है, तो पैट कमिंस उनकी जगह खेलते नजर आ सकते हैं.

उम्मीद है कि दिल्ली की ये टीम खेलती दिखाई देगी – संजू सैमसन, करुण नायर, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, कोरी एंडरसन, क्रिस मॉरिस, एंजेलो मैथ्यूज, कागिसो रबाडा, अमित मिश्रा, मोहम्मद शमी, शाहबाज नदीम.

दूसरी तरफ गुजरात लायंस की टीम है. ड्वेन स्मिथ पर सुरेश रैना को इतना भरोसा क्यों है, ये इस पूरे सीजन का सवाल रहा है. पिछले मैच में भी स्मिथ नाकाम रहे. संभव है कि अब रैना अपने इस सबसे भरोसेमंद सिपहसालार के बदले किसी और को लेने का फैसला करें. लेकिन गुजरात की दिक्कत ये है कि वे चार विदेशी खिलाड़ी चुन सकते हैं. उनके पास सिर्फ पांच विदेशी बचे हैं. जेसन रॉय इंग्लैंड जा चुके हैं. एंड्रयू टाइ कंधे की चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं. विदेशी विकल्प के नाम पर उनके पास यूएई के ऑलराउंडर चिराग सूरी हैं. जेम्स फॉकनर का प्रदर्शन भी हालांकि बहुत प्रभावशाली नहीं रहा है.

गुजरात लायंस की संभावित टीम – इशान किशन, ब्रेंडन मैक्कलम, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, एरॉन फिंच, ड्वेन स्मिथ, रवींद्र जडेजा, जेम्स फॉकनर, प्रदीप सांगवान, बेसिल थंपी, अंकित सोनी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi