S M L

आईपीएल 2017, Delhi Daredevils Vs Gujarat Lions Match 42: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस के बीच मुकाबला रात आठ बजे से दिल्ली में

FP Staff | Published On: May 03, 2017 11:40 PM IST | Updated On: May 04, 2017 02:35 PM IST

आईपीएल 2017, Delhi Daredevils Vs Gujarat Lions Match 42: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए जीत बिल्कुल सही समय पर आई. पांच हार के बाद उसने पिछला मैच जीता था. वो मैच भी फिरोजशाह कोटला पर था. यहीं पर अब उसे फिर मुकाबले में उतरना है. उसे गुजरात लायंस के खिलाफ मुकाबले में उतरना है.

दिल्ली के लिए आगे की राह कतई आसान नहीं है क्योंकि राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली टीम को अगर नॉकआउट में जगह बनानी है तो उसे अपने बाकी बचे पांचों मैच जीतने होंगे. दिल्ली के लिए अच्छी बात यह है कि उसे इनमें से चार मैच अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर खेलने हैं.

दूसरी तरफ गुजरात लायंस है, जिनके लिए प्लेऑफ में पहुंचना बेहद मुश्किल है. टीम के दस मैच में सिर्फ छह अंक हैं. अगर वो आखिरी चार मैच जीत भी लिए, तो कुल 14 अंक होंगे. चारों मैच जीतने की स्थिति भी इस टीम को प्लेऑफ में जगह की गारंटी नहीं दिला सकती. लेकिन अगर कोई मुकाबला हार गए, तो उनके लिए रास्ते बंद हो जाएंगे.

आईपीएल 10 का 42वां मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi