S M L

आईपीएल 2017, Kolkata Knight Riders Vs Rising Pune Supergiant Match 41: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

राइजिंग पुणे सुपरजायंट और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला रात आठ बजे से कोलकाता में

FP Staff | Published On: May 02, 2017 11:30 PM IST | Updated On: May 03, 2017 02:56 PM IST

आईपीएल 2017, Kolkata Knight Riders Vs Rising Pune Supergiant Match 41: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

आईपीएल के इस संस्करण के अगले मैच का मुकाबला उन दो टीमों के बीच है जिसमें से एक टीम जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जाने के लिए उतरेगी, दूसरी टीम जीत से प्लेऑफ के करीब पहुंचना चाहेगी. मुकाबला है राइजिंग पुणे सुपरजायंट और  कोलकाता नाइट राइडर्स का.

बेन स्टोक्स की अनमोल पारी के दम पर राइजिंग पुणे सुपरजायंट ने गुजरात लायंस के खिलाफ सोमवार को जीत हासिल की.इस जीत के बाद पुणे के खिलाफ उतरेगी कोलकाता नाइट राइडर्स. पुणे ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. दूसरी तरफ केकेआर अब तक टॉप दो में लगातार बनी हुई है. लेकिन अपनी पिछली हार से उबरते हुए केकेआर इस मैच में वापसी करना चाहेगी. केकेआर को अपने पिछले मैच में हैदराबाद के हाथों हार झेलनी पड़ी थी.

इन दोनों टीमों के बीच पहले भी मुकाबला हो चुका है. उस मैच में जीत कोलकाता की हुई थी. पिछले मैच में पुणे को सात विकेट से हराने के बाद केकेआर एक बार फिर इसी इरादे से उतरेगी. आत्मविश्वास से भरी पुणे अपनी जीत के लय को बरकरार रखते हुए तीसरी जीत दर्ज करना चाहेगी.

पॉइंट टेबल में 14 अंकों में चल रही कोलकाता अगर इस मैच में जीतती है तो वह प्लेऑफ को क्वालिफाई करने वाली दूसरी टीम बन सकती है.

आईपीएल 10 का 41वां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi