S M L

आईपीएल 2017, Sunrisers Hyderabad Vs Kolkata Knight Riders Match 37: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

हैदराबाद सनराइजर्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला रात आठ बजे से हैदराबाद में

FP Staff | Published On: Apr 29, 2017 04:47 PM IST | Updated On: Apr 29, 2017 04:48 PM IST

आईपीएल 2017, Sunrisers Hyderabad Vs Kolkata Knight Riders Match 37: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

रविवार के दिन आईपीएल में डबल धमाका होता है. पहला मैच मोहाली में है तो दूसरा हैदराबाद में. सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला होना है. रविवार के दिन वही चार टीमें मुकाबले मे उतर रही हैं, जिन्होंने शुक्रवार को मैच खेले थे. हारी हुई टीमों का मुकाबला मोहाली में और जीती हुई टीमों का मैच हैदराबाद में है.

कोलकाता नाइटराइडर्स तो इस वक्त विजयरथ पर सवाल है. नौ मैच में 14 अंक ले चुकी इस टीम के पास तेज गेंदबाजों की मुफीद पिच का फायदा उठाने वाले स्तरीय तेज गेंदबाज हैं. पिच स्पिनर्स की मददगार हो, तो इसके लिए स्तरीय स्पिनर हैं. पिच में सब कुछ बल्लेबाजों के लिए हो, तो बड़ा स्कोर बनाने के लिए बल्लेबाज हैं. इससे बेहतर बैलेंस और क्या हो सकता है. अपने घर में टीम दिल्ली को हराकर हैदराबाद पहुंची है.

दूसरी तरफ, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अब तक के सफर का ग्राफ थोड़ा नीचे और काफी ऊपर का रहा है. अपने घर में खेलने का इस टीम को फायदा मिलना चाहिए. सनराइजर्स की टीम ने जिस तरह पिछले मैच में किंग्स को हराया, उसने भी टीम के मनोबल को काफी बढ़ाया होगा. वो मैच मोहाली में था, अब वे अपने घर में हैं.

आईपीएल 10 का 37वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi