S M L

आईपीएल 2017, Kings XI Punjab Vs Sunrisers Hyderabad Match 33: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला रात आठ बजे से मोहाली में

FP Staff | Published On: Apr 27, 2017 09:46 PM IST | Updated On: Apr 27, 2017 09:46 PM IST

आईपीएल 2017, Kings XI Punjab Vs Sunrisers Hyderabad Match 33: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला अब किंग्स इलेवन पंजाब से होना है. हैदराबाद का पिछला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. इस कारण उन्हें मैच में एक अंक से संतोष करना पड़ा था. हैदाराबाद के आठ मैच में नौ अंक हैं. दूसरी तरफ किंग्स इलेवन पंजाब है, जिसने लगातार चार शिकस्त के बाद जीत का मुंह देखा. पंजाब ने अब तक आठ मैच खेले हैं. उसे चार में जीत और चार में हार का सामना करना पड़ा है. पंजाब पॉइंट टेबल में छह अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है.

दोनों टीमें पहले भी आपस में टकरा चुकी हैं. जीत हैदराबाद की हुई थी. पिछला मैच हैदराबाद में हुआ था. इस बार पंजाब के घरेलू मैदान पर हो रहा है. पंजाब ने अब तक अपने घरेलू मैच इंदौर में खेले थे. मोहाली में पहली बार टीम खेलने उतरेगी. दिलचस्प है कि एक समय किंग्स के लिए खेलने वाले युवराज सिंह का ये घरेलू मैदान है, लेकिन वो इस बार सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं.

इस बार की टक्कर में देखने वाली बात ये होगी कि पंजाब अपने घरेलू मैदान में जीतेगी या एक बार फिर हैदराबाद की टीम पंजाब को हार का स्वाद चखाएगी.

आईपीएल 10 का 33वां मैच मोहाली में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच रात 8 बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi