S M L

आईपीएल 2017, Royal Challengers Bangalore Vs Gujarat Lions Match 31: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात लायंस के बीच मुकाबला रात आठ बजे से बेंगलुरु में

FP Staff | Published On: Apr 26, 2017 08:32 PM IST | Updated On: Apr 26, 2017 08:32 PM IST

आईपीएल 2017, Royal Challengers Bangalore Vs Gujarat Lions Match 31: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच मंगलवार को बारिश की भेंट चढ़ गया. जिसके बाद अब बैंगलोर का मुकाबला गुजरात लायंस से है. दोनों टीमों का मुकाबला इस संस्करण में दूसरी बार होना है. इससे पहले हुए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम भारी पड़ी थी. बैंगलोर ने गुजरात को 21 रनों से हराया था. एक बार फिर ये दोनों टीमें आमने-सामने होंगी.

दोनों टीमों के पॉइंट टेबल पर अगर नजर डालें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक आठ मैच खेले हैं जिसमें वो सिर्फ दो ही मैचों में जीत दर्ज कर पाए हैं. बाकी पांच मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. एक मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ. पॉइंट टेबल में ये टीम पांच अंकों के साथ छठे नंबर पर है. गुजरात लायंस ने अब तक सात मैच खेले हैं जिसमें उसे दो मैचों में जीत मिली है और पांच में हार ही मिली है. गुजरात पॉइंट टेबल में चार अंकों के साथ सबसे नीचे है. इस मैचों में दोनों ही टीमें जीत के इरादे से उतरेगी.

आईपीएल के इस सीजन का 31वां मैच एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच रात 8 बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi