S M L

आईपीएल 2017, 28वां मैच: क्या हो सकती है मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन?

जीत के रथ पर सवार मुंबई इंडियंस की टीम में होगा बदलाव?

FP Staff Updated On: Apr 24, 2017 03:24 PM IST

0
आईपीएल 2017, 28वां मैच: क्या हो सकती है मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन?

जीत के रथ पर सवार मुंबई इंडियंस का सामना आज पुणे सुपरजायंट से होगा. पुणे ने पिछले मैच में जीत हासिल की थी. तो क्या लगातार जीत के बाद भी मुंबई अपनी टीम में कुछ बदलाव करेगी.

जोस बटलर- इंग्लैंड के इस तूफानी बल्लेबाज की काबिलियत क्या है ये पूरी दुनिया पिछले मैच में देख चुकी हैं. पंजाब और दिल्ली के खिलाफ इस बल्लेबाज ने अपनी पारी के दम पर मुंबई को जीत दिलाई थी. जिस तरह से वह शॉट मार रहे हैं उसे देखकर लगता है कि वह अच्छी लय में हैं. उम्मीद है वह पारी आज देखने को मिलेगी

पार्थिव पटेल- घरेलू क्रिकेट में रनों की बारिश करने वाले पार्थिव पटेल भी अच्छी लय में दिखे हैं. पिछले कुछ मैचों में बटलर के साथ पार्थिव ने भी तेज शुरुआत की और मुंबई को जबरदस्त शुरुआत दिलाई.

रोहित शर्मा- चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की वापसी बहुत खराब रही. उन्होने अब तक केवल एक मैच में रन बनाए है. स्पिनर्स की गेंद पर वह हर बार आउट हो रहे हैं.

नीतिश राणा- लगभग हर मैच में विनिंग पारी खेलने वाले नीतिश इस टीम के नए हीरो बन गए. हालांकि दिल्ली के खिलाफ मैच में राणा ज्यादा रन नहीं बना पाए लकिन इस बल्लेबाज ने पंजाब के खिलाफ भी अच्छी बल्लेबाजी की थी. अर्धशतकीय साझेदारी में उन्होने 7 छक्के लगाए थे और वह अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे थे.

कुणाल पांड्या- एक भाई हार्दिक पांड्या जहां बल्लेबाजी में कमाल कर रहे है वहीं दूसरा भाई कुणाल गेंदबाजी से विरोधियों की नाक में दम कर रहा है. लगभग हर मैच में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है. दिल्ली के खिलाफ भी उन्होने अच्छी गेंदबाजी की.

कीरॉन पोलार्ड- वेस्टइंडीज का यह ऑलराउंडर पूरी दुनिया में टी20 लीग खेलने जाता है और उनको यह ख्याति मुंबई इंडियंस के तरफ खेलते हुए मिली थी. पोलार्ड ने कई बार अपनी तूफानी पारी से अपनी टीम को मैच जिताए हैं और पिछले कई मैचों में जिस तरह उन्होने बल्लेबाजी की है, वह दिखाता है कि वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

हार्दिक पांड्या- हार्दिक इस समय गजब की बल्लेबाजी कर रहे हैं. वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं वह देखकर साफ है कि उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है. गेंद के साथ भी वह प्रभावी प्रदर्शन कर रहे हैं. उम्मीद है ऐसी बल्लेबाजी आगे भी जारी रहेगी.

हरभजन सिंह- भारत के सबसे सफल ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को पहले मैच में टीम में शामिल नहीं किया गया था. हालांकि इसके बाद के मैचों में उन्होने शानदार गेंदबाजी की है. इस सीजन भज्जी ने प्रति ओवर 6 रन से भी कम दिए हैं. उम्मीद है इस मैच में हमे भज्जी की फिरकी का जादू दिखेगा.

जसप्रीत बुमराह- भारत के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह इस टीम के महत्वपूर्ण सदस्य है. अब तक के मैचों में उन्हे विकेट तो मिले ही इसके साथ ही उन्होने रन गति पर भी लगाम लगाई. उम्मीद है कि इस मैच में उनके खाते में कुछ विकेट भी आएंगे.

मिचेल मैक्लाघन- पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ खुलकर रन लुटाने वाले के बाद इस गेंदबाज ने दिल्ली के 3 विकेट लेकर उसकी कमर ही तोड़ दी थी.

मिचेल जॉनसन- दिल्ली के खिलाफ इस साल का अपना पहला मैच खेलने वाले जॉनसन ने अच्छी गेंदबाजी की थी. उन्हे विकेट तो नहीं मिले लेकिन 4 ओवर में केवल उन्होने 23 रन दिए

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi