S M L

आईपीएल 2017, Gujarat Lions Vs Kings XI Punjab Match 26: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

कोलकाता और गुजरात के बीच मुकाबला शाम चार बजे से राजकोट में

FP Staff | Published On: Apr 22, 2017 09:37 PM IST | Updated On: Apr 23, 2017 01:30 PM IST

आईपीएल 2017, Gujarat Lions Vs Kings XI Punjab Match 26: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

कोलकाता नाइटराइडर्स  को करारी हार देने के बाद गुजरात लायंस का मुकाबला अब किंग्स इलेवन पंजाब से है. गुजरात को यूं तो सबसे कमजोर टीमों में माना जा रहा था. लेकिन शुक्रवार को केकेआर जैसी मजबूत टीम को हराने के बाद गुजरात के हौसले बुलंद है. वहीं आईपीएल 10 की पंजाब की शुरुआत काफी शानदार रही. लेकिन पंजाब को पिछले चारों मैचों में लगातार हार मिली है. जिसके बाद दोनों ही टीमें एक बराबरी पर है. दोनों ही टीमों ने कुल छह मैच खेले हैं. जिसमें से सिर्फ दो मैचों में ही दोनों ही टीमों ने जीत हासिल की है और बाकी चार मैचों में हार का समना करना पड़ा है. अब दोनों ही टीमें पॉइंट टेबल में चार अंको के साथ एक बराबर है.

किंग्स इलेवन पंजाब जहां लगातार मिली चार हार के बाद एक जीत की जरुत है. वहीं गुजरात को मिली पिछली जीत को वह दोहराना चाहेगा.

आईपीएल 10 का 26वां मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 4 बजे शुरू होगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर होगा.

मैच का वक्त

मैच शाम 4 बजे शुरू होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi