S M L

आईपीएल 2017, 21वां मैच: क्या हो सकती है सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन?

हैदराबाद की टीम में मुस्ताफिजुर रहमान की होगी वापसी?

FP Staff Updated On: Apr 19, 2017 12:48 PM IST

0
आईपीएल 2017, 21वां मैच: क्या हो सकती है सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन?

पिछले मैच में पंजाब को रोमांचक मुकाबलें में हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की नजरें अब दिल्ली डेयरडेविल्स को हराने पर होगी. तो क्या जीत के बीद हैदराबाद की टीम में कुछ बदलाव होगा.

डेविड वॉर्नर- ऑस्ट्रेलिया का ये तूफानी बल्लेबाज भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भले ही न चला हो लेकिन आईपीएल में हैदराबाद की जर्सी पहनते ही ये अपनी फॉर्म में लौट आया है. अब तक वॉर्नर का बल्ला खूब चला है. पिछले मैच में भी उन्होने एक मैच विनिंग पारी खेली थी.

शिखर धवन- गब्बर का बल्ला अब तक ज्यादा तो नहीं चला मुंबई के खिलाफ उन्होने 43 गेंदों पर 48 रन बना संकेत दे दिए थे लेकिन अगले मैच में वह फिर फ्लॉप रहे.

मोसिस हेनरिकेस- ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. वह गेंदबाजी से तो ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए बल्ले से उन्होने कऊ उपयोगी पारी खेली है..

युवराज सिंह- पहले मैच में ताबड़तोड़ 62 रन की पारी खेलने के बाद युवराज का बल्ला कुछ शांत है. पिछले मैच में भी वह पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे.

दीपक हुड्डा- घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले दीपर हुड्डा को अब तक ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला है पिछले मैच में उन्हे बल्लेबाजी का मौका मिला था लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए थे लेकिन उन्हे मिले मौके को भुनाना भी पड़ेगा.

नमन ओझा- 100 से ज्यादा आईपीएल मैच खेलने वाले नमन भी अब तक बल्लेबाजी में अब तक जौहर नहीं दिखा पाएं है हालांकि पिछले मैच में उन्होने 34 रन की अच्छी पारी खेली थी और वॉर्नर के साथ मिलकर एक शानदार साझेदारी की थी.

रशीद खान- अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी के बारे में जितनी तारीफ की जाए कम होगी. केवल 18 साल के रशीद ने हर मैच में शानदार गेंदबाजी कर कई क्रिकेट दिग्गज का ध्यान अपनी और खींचा है. रशीद से इस मैच में भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी

भुवनेश्वर कुमार-  हैदराबाद का ये गेंदबाज शुरू में स्विंग से बल्लेबाज को परेशान करता है तो अंतिम ओवर्स में धीमी गति की गेंद और यॉर्कर से अब तक के मैचों में उन्होने किफायती गेंदबाजी के साथ विकेट भी लिए है. पिछले मैच में तो उन्होने 19 रन देकर 5 विकेट लिए और अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाई.

बरिंदर सरां- पिछले मैच में चोट से वापसी करने वाले सरां का पहला मैच अच्छा नहीं रहा. न तो उनकी लाइन ठीक थी और न ही लैंथ. उनकी गेंदों पर रन भी खूब बने. इसलिए इस मैच में वह इसकी भरपाई करना चाहेंगे.

सिद्धार्थ कौल- पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले पंजाब के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल से इस मैच में भी उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी. पिछले मैच में सिद्धार्थ ने दबाव में भी अच्छी गेंदबाजी की थी.

मुस्ताफिजुर रहमान- बांग्लादेश के इस स्टार गेंदबाज को पिछले मैच में हैदराबाद की टीम ने बाहर बैठा दिया था. पहले मैच में वह वह बुरी तरह पिटे थे लेकिन वह किस तरह के गेंदबाज है ये हम सब जानते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi