S M L

आईपीएल 2017: आखिरकार इरफान को भी मिला खरीददार, गुजरात के लिए लगाएंगे दम

गुजरात ने ब्रावो की जगह इरफान पठान को शामिल किया.

FP Staff | Published On: Apr 25, 2017 10:32 AM IST | Updated On: Apr 25, 2017 10:32 AM IST

आईपीएल 2017: आखिरकार इरफान को भी मिला खरीददार, गुजरात के लिए लगाएंगे दम

आईपीएल सीजन 10 से ड्वेन ब्रावो के बाहर होने की खबर के बीच गुजरात लायंस ने टीम इंडिया के ऑल-राउंडर इरफान पठान को अपनी टीम के साथ जोड़ा है. ब्रावो हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. इरफान पठान इस सीजन फरवरी में आईपीएल नीलामी में 50 लाख के बेस प्राइज पर अनसोल्ड रहे थे.

32 साल के पठान इससे पहले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइज़र्स हैदराबाद और राइजिंग पुणेसुपरजायंट के साथ भी रह चुके हैं.

102 आईपीएल मैचों का अनुभव रखने वाले पठान के खाते में 80 विकेट हैं. वहीं बल्ले से उन्होंने 120 के स्ट्राइक रेट से 1137 रन भी बनाए हैं. पिछले सत्र में पुणे की टीम के लिए वो कोई भी कमाल नहीं दिखा सके थे. पिछले सीजन खेले 3 मुकाबलों में उन्होंने महज 11 रन बनाए थे.

आईपीएल के शुरूआत मैचों में उपलब्ध नहीं रहने वाले ब्रावो की आगे खेलने की उम्मीद थी लेकिन अब उनके पूरी तरह से टीम से बाहर होने की स्थिती में गुजरात की टीम ने ये फैसला लिया. खुद ब्रावो ने कहा कि वो जल्दी-जल्दी रिकवर कर रहे हैं लेकिन अभी पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतरने के लिए तैयार नहीं हैं.

इस सीजन गुजरात लायंस के लिए ये टूर्नामेंट इतना शानदार नहीं रहा है. उन्होंने अब तक खेले कुल 7 मैचों में से 2 मैच ही जीते हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi