S M L

'जीत का फॉर्मूला भूल गए हैं हम', श्रीलंका के कप्तान का कबूलनामा

भारत के खिलाफ लगातार तीसरे वनडे में मिली हार के बाद श्रीलंका के कप्तान कापुगेदरा का बयान

Bhasha Updated On: Aug 28, 2017 11:48 PM IST

0
'जीत का फॉर्मूला भूल गए हैं हम', श्रीलंका के कप्तान का कबूलनामा

श्रीलंका के कार्यवाहक कप्तान चमारा कापुगेदरा का मानना है कि उनकी टीम जीतने की कला भूल गयी है.उन्होंने टीम से आग्रह किया कि वह जिम्मेदारी ले और भारत के खिलाफ चौथे एकदिवसीय मैच से पहले अपनी कमजोरियों पर काम करे.

कापुगेदरा ने रविवार को तीसरे वनडे में भारत के हाथों छह विकेट से हार के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘कोई भी बाहरी समस्या नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि हम जीत का फॉर्मूला भूल गये हैं. ’  उन्होंने कहा, ‘मैंने कई टीमों के साथ ऐसा होते हुए देखा है. जब टीम हार रही होती है तो जीत के करीब पहुंचने पर भी वे बाधा पार नहीं कर पाते हैं. इसलिए हमने जीत का फार्मूला खो दिया है. हमें अब एक मैच जीतना होगा और फिर उस लय को आगे बढ़ाना होगा’. कापुगेदरा हालांकि गेंदबाजों के प्रदर्शन से प्रभावित दिखे और उन्होंने बल्लेबाजों से अच्छा प्रदर्शन करने के लिये कहा.

उन्होंने कहा, ‘हमने इस पर काफी बात की कि हम कैसे चीजों को पटरी पर लेकर आएं. पिछले दो मैचों में हमने अच्छी गेंदबाजी की. पिछले दो मैचों में हमारी गेंदबाजी में काफी सुधार हुआ. दूसरी तरफ हमारे बल्लेबाजों को अपने खेल को बेहतर करने की जरूरत है. अगर हम अच्छा स्कोर खड़ा करते हैं तो जीत दर्ज कर सकते हैं. ’

आपको बता दें कि तीसरे वनडे के दौरान दर्शकों का व्यवहार भी अच्छा नहीं रहा और उन्होंने सीमा रेखा पर क्षेत्ररक्षण कर रहे श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर बोतलें फेंकीं. उस समय भारत को जीत के लिये आठ रन की दरकार थी. इस सीरीज का अगला मुकाबला गुरूवार को खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi